पिकअप वैन ने टेंपो में मारी टक्कर, टेंपो सवार छात्र की मौत, चार चचेरे भाई भी जख्मी

मसौढ़ी -नौबतपुर सड़क मार्ग स्थित चरमा मोड़ के समीप सोमवार की सुबह वैन ने छात्र को रौंद दिया।

By JagranEdited By: Publish:Tue, 19 Jan 2021 01:11 AM (IST) Updated:Tue, 19 Jan 2021 01:11 AM (IST)
पिकअप वैन ने टेंपो में मारी टक्कर, टेंपो सवार छात्र की मौत, चार चचेरे भाई भी जख्मी
पिकअप वैन ने टेंपो में मारी टक्कर, टेंपो सवार छात्र की मौत, चार चचेरे भाई भी जख्मी

मसौढ़ी : मसौढ़ी -नौबतपुर सड़क मार्ग स्थित चरमा मोड़ के समीप सोमवार की सुबह नौबतपुर से सवारी लेकर मसौढ़ी की ओर आ रहा एक टेंपो ने अनियंत्रित पिकअप वैन में जोरदार टक्कर मार दी। इस घटना में नौबतपुर थाना के तरेत गांव का छात्र राजीव रंजन उर्फ छोटू की घटनास्थल पर ही मौत हो गई। वहीं टेंपो पर सवार राजीव के चार भाई मामूली रूप से घायल हो गए। घटना के बाद चालक अपना पिकअप वैन लेकर मौके से फरार हो गया।

जानकारी के अनुसार, राजीव रंजन अपने चार चचेरे भाईयों के साथ सोमवार की सुबह टेंपो से तारेगना रेलवे स्टेशन आ रहा था। उसे अपने चचेरे भाईयों के साथ जनशताब्दी एक्सप्रेस से गया जाना था और वहां से वे सभी घूमने के लिए जगन्नाथपुरी मंदिर जानेवाले थे। इसी दौरान टेंपो जैसे ही चरमा मोड़ के समीप पहुंचा विपरीत दिशा से आ रहे एक पिकअप वैन ने टेंपो में टक्कर मार दिया। इसमें टेंपो पर सवार राजीव रंजन की मौके पर ही मौत हो गई। चारों चचेरे भाई भी घायल हो गए। घायलों में रघुवीर कुमार समेत अन्य लोग शामिल हैं। बाद में पास स्थित एक निजी नर्सिंग होम में प्राथमिक उपचार के बाद उन्हें छुट्टी दे दी गई। घटना में टेंपो भी तरह क्षतिग्रस्त हो गया। घटना की सूचना मिलने पर मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को बरामद कर थाना लाया। राजीव के भाई शशि रंजन के बयान पर अज्ञात पिकअप वैन के चालक के खिलाफ प्राथमिकी दर्ज की गई। बाद में पुलिस ने शव को पोस्टमॉर्टम के लिए पीएमसीएच भेज दिया। घटना के बाद स्वजनों का रो-रोकर बुरा हाल था। प्रतियोगिता परीक्षा की तैयारी करता था राजीव रंजन:

छात्र राजीव रंजन उर्फ छोटू इंटर पास था और वह प्रतियोगिता परीक्षा की तैयारी करता था। वह दो भाईयों व एक बहन में सबसे बड़ा था।

chat bot
आपका साथी