मा-बाप के साथ इलाज कराने आए छात्र को ट्रक ने रौंदा, हंगामा

थाना क्षेत्र के बिहटा ओवरब्रिज के समीप शुक्रवार को डॉ. कृष्ण कुमार की क्लिनिक के सामने सड़क दुर्घटना में छात्र की मौत हो गई।

By JagranEdited By: Publish:Sat, 29 Feb 2020 01:21 AM (IST) Updated:Sat, 29 Feb 2020 01:21 AM (IST)
मा-बाप के साथ इलाज कराने आए छात्र को ट्रक ने रौंदा, हंगामा
मा-बाप के साथ इलाज कराने आए छात्र को ट्रक ने रौंदा, हंगामा

पटना बिहटा। थाना क्षेत्र के बिहटा ओवरब्रिज के समीप शुक्रवार को डॉ. कृष्ण कुमार की क्लिनिक के सामने बिहटा थाने की तरफ से तेज रफ्तार में आ रही अनियंत्रित ट्रक ने छात्र को रौंद डाला। मौके से ट्रक चालक ट्रक को लेकर भागने में कामयाब रहा। घटना से नाराज लोगों ने सड़क जाम कर दिया और आरोपित की गिरफ्तारी के साथ ही पीड़ित परिवार को मुआवजा देने की मांग करने लगे। हंगामे की खबर मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और काफी मशक्कत के बाद लोगों को समझाकर जाम हटवाया। शव को कब्जे में लेकर पुलिस ने पोस्टमॉर्टम के लिए अनुमंडलीय अस्पताल दानापुर भेजा।

मृतक की पहचान दुल्हिनबाजार थाना क्षेत्र के सोनियावा निवासी बैजू पासवान के 22 वर्षीय पुत्र सोनू कुमार के रूप में हुई। वह स्नातक का छात्र था। बताया जा रहा है कि सोनू कुमार मा चाद ज्योति देवी व पिता बैजू पासवान के साथ इलाज कराने डॉ. कृष्ण कुमार के पास आया था। उसे कमजोरी की शिकायत थी। इलाज के बाद उसके माता-पिता मेडिकल दुकान पर दवा लेने लगे तथा सोनू क्लिनिक के सामने सड़क पार करने लगा। इसी बीच बिहटा चौरस्ता से आ रहा अनियंत्रित ट्रक उसे कुचलते हुए भाग निकला। मां और पिता के सामने ही उसकी मौत हो गई। इस मामले में पिता बैजू पासवान ने बिहटा थाना में अज्ञात ट्रक चालक के खिलाफ केस दर्ज कराया है। थानाध्यक्ष अवधेश कुमार झा ने बताया कि फरार ट्रक व चालक की खोज की जा रही है।

आंखों के सामने बेटे की मौत देख हुए विचलित

मेरे सामने ही मेरे बुढ़ापे की लाठी छीन ली भगवान ने, ये तेरी कैसी लीला है। कभी किसी को हंसाता है तो कभी खून के आसू रुलाता है। उक्त बातें मा चाद ज्योति देवी व पिता बैजू पासवान शव से लिपट कर बार-बार कह रहे थे। बताते चलें कि सोनू दो भाइयों में बड़ा था। वह स्नातक कला का फाइनल वर्ष का छात्र था। स्वजन मजदूरी कर उसको शिक्षा दिला रहे थे। वहीं इस घटना से 14 वर्षीय भाई सम्राट कुमार को गहरा सदमा लगा था।

chat bot
आपका साथी