प्यार करने की मिली एेसी सजा, दबंगों ने प्रेमी-प्रेमिका को रात भर दी यातनाएं, फिर...

दबंगों ने प्रेमी युगल को साथ देख लिया तो उनकी जमकर पिटाई की और रात भर पोल से बांधतक रखा। तरह-तरह की यातनाएं दीं और फिर शादी करा दी।

By Kajal KumariEdited By: Publish:Sat, 25 May 2019 01:14 PM (IST) Updated:Sun, 26 May 2019 10:58 AM (IST)
प्यार करने की मिली एेसी सजा, दबंगों ने प्रेमी-प्रेमिका को रात भर दी यातनाएं, फिर...
प्यार करने की मिली एेसी सजा, दबंगों ने प्रेमी-प्रेमिका को रात भर दी यातनाएं, फिर...

मुंगेर, जेएनएन। मुुंगेर जिले के तारापुर अनुमंडल के हरपुर थाना क्षेत्र के खगरौन की एक युवती तथा धौरी गांव के एक युवक को आपस में प्रेम करना महंगा पड़ गया। पिछले दो वर्षों से इन दोनों के प्रेम को फूटी आंखों पसंद नहीं करने वाले खगरौन गांव के कुछ दबंग किस्म के लोगों ने प्रेमी- प्रेमिका को खंभे से बांधकर रातभर यातनाएं दीं।

दबंगों ने युवक के सिर के आधे बाल एवं आधी मूंछ काट दी तथा उसके चेहरे पर कालिख पोत दी। उनके द्वारा उन दोनों को खंभे में बांधकर जमकर पिटाई की गई। रात भर खंभे में बंधे रहने से उन दोनों की स्थिति बिगड़ गई। इधर कुछ अन्य ग्रामीणों ने उन दोनों की शादी करा कर उन्हें धौरी गांव भिजवा दिया। पीडि़तों को यातनाएं देने व उनकी बिगड़ती स्थिति से धौरी गांव के लोगों में आक्रोश है। 

पीडि़त अक्षय कुमार तथा सोनल कुमारी ने इस संबंध में हरपुर  थानाध्यक्ष को लिखित आवेदन देकर दोषी व्यक्तियों के विरुद्ध प्राथमिकी दर्ज कर समुचित कार्रवाई करने की मांग की है। उन्होंने बताया कि विगत दो सालों से उन दोनों के बीच प्रेमसंबंध है। 23 मई को सोनम ने फोन कर अक्षय को शादी के लिए बुलाया था।

अक्षय जब मिलने के लिए उसके गांव खगरौन गया तो पवन यादव, सोनेलाल यादव, ब्रह्मदेव यादव, हरेंद्र यादव आदि ने उन दोनों की जमकर पिटाई कर दी। इससे वे दोनों गंभीर रूप से घायल हो गए। पिटाई से सोनम का हाथ टूट गया है।

इसके बाद उन लोगों ने दोनों को पूरी रात खंभे में बांधकर रखा और सुबह सैकड़ों लोगों के सामने युवक के सिर के आधे बाल व आधी  मूंछ मुड़कर उसके चेहरे पर कालीख व चूना लगा दिए। मुंडन करने का आरोप खगरौन गांव के अशोक ठाकुर पर लगाया जा रहा है। 

लोकसभा चुनाव और क्रिकेट से संबंधित अपडेट पाने के लिए डाउनलोड करें जागरण एप

chat bot
आपका साथी