केस में मदद के नाम पर एसटीएफ डीएसपी ने किया गंदा काम, कानून की छात्रा ने लगाए गंभीर आरोप

अब बिहार में एसटीएफ के डीएसपी पर दुष्‍कर्म का आरोप लगा है। समस्‍तीपुर की रहने वाली कानून की छात्रा ने यह आरोप लगाया है। कहा है कि केस में मदद के नाम पर उसने उसकी इज्‍जत तार-तार कर दी।

Vyas ChandraThu, 24 Jun 2021 07:35 AM (IST)
कानून की छात्रा ने लगाया दुष्‍कर्म का आरोप। प्रतीकात्‍मक फोटो

पटना, जागरण संवाददाता। अब बिहार के एक और डीएसपी पर दुष्‍कर्म का आरोप लगा है। इस बार एसटीएफ में तैनात एक डीएसपी (STF DSP) पर समस्‍तीपुर की युवती ने दुष्‍कर्म (Misdeed) और डराने-धमकाने का आरोप लगाया है। पीड़‍िता कानून की छात्रा है। बुधवार को सरदार पटेल भवन पुलिस मुख्‍यालय पहुंची युवती ने डीएसपी पर कई गंभीर आरोप लगाए। उसने डीएसपी के अश्‍लील चैट भी सार्वजनिक किए। बताया कि डीजीपी तक से इसकी शिकायत कर चुकी है लेकिन कोई कार्रवाई नहीं हुई। 

शादी टूटने के बाद आई डीएसपी के संपर्क में 

पीड़ि‍ता ने बताया कि उसकी शादी तय हुई थी लेकिन किसी कारण नहीं हो सकी। उसने महिला थाने में इसकी शिकायत दर्ज कराई। लेकिन कोई कार्रवाई नहीं हुई। इसी क्रम में डीएसपी से मुलाकात हुई। उसने महिला थाने में दर्ज मामले में मदद करने का आश्‍वासन दिया। इसी क्रम में उसने मोबाइल नंबर ले लिया। इसके बाद दोनों में बातचीत होने लगी। आरोप है कि इसके बाद डीएसपी Whatsapp पर अश्‍लील मैसेज भेजने लगा। ऐसा नहीं करने को कहने पर वह धमकी देता था।

समस्‍तीपुर पहुंचकर किया दुष्‍कर्म

पीड़‍िता ने बताया कि पिछले साल जुलाई में वह उसके घर भी पहुंच गया। तब मां घर पर नहीं थी। इसका फायदा उठाकर उसने दुष्‍कर्म किया। इसके बाद वह कई तरह की धमकियां देने लगा। परेशान होकर उसने 11 मई को डीएसपी के  खिलाफ वाट्सएप के माध्‍यम से डीजीपी से शिकायत की लेकिन कार्रवाई अभी तक नहीं हुई है। बताया जाता है कि इस मामले में अभी तक पीड़ि‍ता ने डीएसपी पर मामला दर्ज नहीं कराया है। 

डीएसपी की पत्‍नी ने छात्रा को किया कटघरे में खड़ा 

इधर डीएसपी की पत्‍नी ने छात्रा पर ही आरोप मढ़ दिया है। कहा है कि पति का मोबाइल नंबर लेकर वह मैसेज कर देती थी। वह उसके पति को ब्‍लैकमेल कर रही है। पैसे नहीं देने पर आरोप लगाया है।  मालूम हो कि 27 मई को गया के तत्‍कालीन डीएसपी रहे कमलाकांत प्रसाद और 14 जून को बीएमपी के हवलदार पर यौन शोषण मामले की प्राथमिकी दर्ज हो चुकी है।  

डाउनलोड करें हमारी नई एप और पायें अपने शहर से जुड़ी हर जरुरी खबर!

रोमांचक गेम्स खेलें और जीतें
एक लाख रुपए तक कैश अभी खेलें

This website uses cookie or similar technologies, to enhance your browsing experience and provide personalised recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.