बिहार में विक्षिप्‍त मां की आबरू बचाने बदमाश से भिड़ा पुत्र

मां को बचाने के लिए बदमाश से बहादुरी से लड़ा बेटा। सांकेतिक तस्‍वीर ।

कचरा चुननेवाली 32 वर्षीय महिला अपने बेटे के साथ सो रही थी। रात में चुपके से बदमाश घुस गया और जबरदस्‍ती की कोशिश करने लगा। इसपर बेटा बदमाश से भिड़ गया। बदमाश को भारी पड़ते देख तुरंत पुलिस को बुला लाया । पुलिस ने बदमाश को गिरफ्तार कर लिया

Sumita JaiswalFri, 26 Feb 2021 10:56 AM (IST)

पटना (मसौढ़ी), जागरण संवाददाता।  कचरे के ढेर से प्लास्टिक और बोतल चुनने वाली 32 वर्षीया एक विक्षिप्त महिला के साथ युवक ने दुष्कर्म का प्रयास किया। महिला नगर परिषद स्थित सम्राट अशोक भवन के परिसर में बुधवार की रात अपने पुत्र के साथ सो रही थी। इसी दौरान आरोपित भगवानगंज थाना के लखनौर बेदौली निवासी मुन्ना प्रसाद वहां पहुंच गया और दुष्कर्म का प्रयास करने लगा।  महिला का पुत्र बहादुरी दिखाते हुए पहले तो बदमाश से भिड़ गया । मगर बदमाशके भारी पड़ने पर भी हार नहीं मानी। शोर मचाने लगा। इसपर वहां पहुंचे लोगों ने आरोपित की धुनाई कर दी। इस बीच लड़का भागकर पुलिस को जानकारी दी। पुलिस ने आरोपित को गिरफ्तार कर गुरुवार को जेल भेज दिया। पीडि़ता के पुत्र के बयान पर एफआइआर दर्ज की गई है।

इस तरह हुआ पूरा घटनाक्रम

विक्षिप्त महिला रोज कचरे के ढेर में से अपने पुत्र के साथ प्लास्टिक और बोतल चुनती है और उसे बेचकर अपना और बेटे का भरण-पोषण करती है।  बुधवार की रात वह अपने पुत्र के साथ रोज की तरह स्थानीय नगर परिषद स्थित सम्राट अशोक भवन के परिसर में सो रही थी तभी आरोपित युवक मुन्ना प्रसाद वहां पहुंच गया और दुष्कर्म का प्रयास करने लगा। तभी महिला का पुत्र जाग गया और इसका विरोध करने लगा। इसपर आरोपित ने उसकी पिटाई कर दी। इसके बाद उसने शोर मचाया और किसी तरह वहां से भागकर पास स्थित सीआरपीएफ कैंप में गया और घटना की जानकारी वहां ड्यूटी पर तैनात सिपाही व आसपास के अन्य लोगों को दी। इस बीच शोर सुनकर कुछ स्थानीय लोग मौके पर पहुंचे और आरोपित की धुनाई कर दी। इतने में पुलिस भी बालक के साथ पहुंच गई और आरोपित को गिरफ्तार कर लिया।

डाउनलोड करें हमारी नई एप और पायें अपने शहर से जुड़ी हर जरुरी खबर!

पांच राज्यों के विधानसभा चुनावों से जुड़ी प्रमुख जानकारियों और आंकड़ों के लिए क्लिक करें।

This website uses cookie or similar technologies, to enhance your browsing experience and provide personalised recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.