वैशाली जिले में महिला से छेड़खानी, विरोध करने पर पूरे परिवार को पीटा; पुलिस कर रही मामले की जांच

विवाहिता के साथ पड़ोस के ही युवक के छेडख़ानी का विरोध करने पर दूसरे पक्ष के लोगों ने मारपीट कर घायल कर दिया। इस मामले में पीडि़ता ने बलिगांव थाने में आवेदन देकर पुलिस से न्याय की गुहार लगाई है। पुलिस टीम मामले की जांच कर रही है।

By Shubh Narayan PathakEdited By: Publish:Mon, 17 May 2021 11:39 AM (IST) Updated:Mon, 17 May 2021 11:39 AM (IST)
वैशाली जिले में महिला से छेड़खानी, विरोध करने पर पूरे परिवार को पीटा; पुलिस कर रही मामले की जांच
वैशाली जिले में महिला से छेड़खानी। प्रतीकात्‍मक तस्‍वीर

पातेपुर (वैशाली), संवाद सूत्र। Vaishali Crime: वैशाली जिले के बलिगांव थाना क्षेत्र के गन्नीपुर भानपुर गांव में एक विवाहिता के साथ पड़ोस के ही युवक के छेडख़ानी का विरोध करने पर दूसरे पक्ष के लोगों ने मारपीट कर घायल कर दिया। इस मामले में पीडि़ता ने बलिगांव थाने में आवेदन देकर पुलिस से न्याय की गुहार लगाई है। आवेदन के आलोक में बलिगांव थाने की पुलिस टीम मामले की जांच कर रही है।

इस संबंध में पीडि़त महिला ने बलिगांव थाने में दिए आवेदन देकर बताया है कि शनिवार की देर रात अपनी सास के साथ शौच के लिए गई थी। इसी दौरान गांव के ही भोला राम के पुत्र रमेश राम, राम तपेश्वर राम तथा उमेश राम ने जबरदस्ती घेर कर छेडख़ानी करने लगा। जिस पर डरकर वह भागते हुए अपने घर पहुंची तथा घटना के संबंध में घर के अन्य सदस्यों को जानकारी दी।

घटना की जानकारी मिलने पर विवाहिता के पति एवं अन्य सदस्यों ने जब इसकी शिकायत युवक के स्वजनों से की तब युवक के स्वजन मदन राम, रामरतन राम, मंजय कुमार, रंजय कुमार, विजय राम, अजय राम, सुभाष राम, शिवचंद्र राम, शम्भू राम, संतोष कुमार, छोटेलाल राम, रामु कुमार, विक्की कुमार, भोला राम, चंदेश्वर राम, समुद्री देवी, लालमुनि देवी, शीला देवी, ममता देवी, इंदु देवी एवं मीणा देवी आदि लोग अपने हाथ में धारदार हथियार लेकर टूट पड़े और घर में घुसकर मारपीट तथा गाली-गलौज करने लगे।

मारपीट का विरोध करने पर उक्त सभी लोगों ने मारपीट करते हुए कपड़ा फाड़ दिया। इस दौरान बीच-बचाव करने आए महिला के देवर पर उन लोगों ने चाकू से हमला कर गंभीर रूप से घायल कर दिया। मारपीट के दौरान गले से सोने का चेन, कान का सोने का फूल तथा मेरी सास के कान से सोने का फूल झपट कर सभी स्थानीय लोगों के जुटने पर भाग गए।

chat bot
आपका साथी