जहानाबाद से घर लौट रहे युवक से बदमाशों ने की लूटपाट, प्राथमिकी दर्ज

मसौढ़ी। अपनी दादी के श्राद्ध का कार्ड बांटकर जहानाबाद से अपनी बाइक से घर लौट रहे एक युवक पर हमला कर बदमाशों ने लूटपाट की।

By JagranEdited By: Publish:Tue, 04 May 2021 01:09 AM (IST) Updated:Tue, 04 May 2021 01:09 AM (IST)
जहानाबाद से घर लौट रहे युवक से बदमाशों ने की लूटपाट, प्राथमिकी दर्ज
जहानाबाद से घर लौट रहे युवक से बदमाशों ने की लूटपाट, प्राथमिकी दर्ज

मसौढ़ी। अपनी दादी के श्राद्ध का कार्ड बांटकर जहानाबाद से अपनी बाइक से घर लौट रहे एक युवक के साथ पटना-गया सड़क मार्ग (एनएच -83) स्थित थाना के मठियापर गांव के लाइन होटल के पास बाइक सवार तीन बदमाशों ने मारपीट कर लूटपाट की। इस संबंध में महाराजचक ग्रामवासी नागेंद्र कुमार ने तीन अज्ञात बदमाशों के खिलाफ प्राथमिकी दर्ज कराई है।

जानकारी के मुताबिक नागेंद्र कुमार अपनी दादी के श्राद्ध का कार्ड बांट जहानाबाद से बाइक से अपने घर लौट रहा था। इसी दौरान मठियापर गांव के पास स्थित एक लाइन होटल के पास बाइक पर सवार तीन बदमाशों ने साइड नहीं देने का झूठा बहाना बना पहले तो इशारे से उसकी बाइक रुकवाई और फिर बकझक करते हुए मारपीट कर उसके गले से सोने की चेन व जेब से 10 हजार रुपये जबरन निकाल लिया और जहानाबाद की ओर निकल भागे। इधर, पुलिस मामले की जांच में जुट गई थी।

ट्रेन से कटकर मरे युवक के भाई ने की शव की पहचान

मसौढ़ी। पटना-गया रेलखंड के पुनपुन व नदवां स्टेशन के बीच पोठही स्टेशन पर बीते रविवार की सुबह ट्रेन से कटकर मरे अज्ञात युवक की पहचान परसा बाजार थाना के मौलाना बुद्धिचक ग्रामवासी लखनदेव चौधरी के पुत्र पप्पू चौधरी के रूप में हुई। मृतक के सहोदर मुन्ना चौधरी के मुताबिक उसका भाई पप्पू चौधरी मुगलसराय रेल डिवीजन में लोको पायलट के रूप में कार्यरत था। कोरोना पॉजिटिव होने के कारण वह छुट्टी लेकर घर आया था और निगेटिव होने के बाद रविवार को वह मामा के घर जाने के लिए परसा बाजार से ट्रेन से तारेगना आ रहा था। इसी दौरान वह पोठही स्टेशन पर चलती ट्रेन से गिर पड़ा और उसकी मौत हो गई। ऑटो व स्कूटी में टक्कर, शिक्षक घायल

मनेर। मनेर थाना क्षेत्र के महादेव स्थान के समीप ऑटो व स्कूटी की सोमवार को टक्कर हो गई। इसमें शिक्षक सह पत्रकार मनोज चौरसिया के भाई दीपक चौरसिया गंभीर रूप से घायल हो गए। घायल दीपक को स्थानीय प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र में लाया गया, जहां से चिकित्सकों ने प्राथमिक इलाज के बाद पटना रेफर कर दिया। फिलहाल उनका इलाज राजा बाजार के एक निजी क्लीनिक में चल रहा है।

chat bot
आपका साथी