Lockdown में गरीबों को खाना देने के बहाने शराब की होम डिलीवरी कर रहे थे तस्‍कर, गिरफ्तार

कोरोना को लेकर लॉकडाउन में गरीबों को खाना बांटने के बहाने शराब की होम डिलीवरी करने वाले दो युवकों को पटना पुलिस ने विभिन्न इलाकों से पकड़ा। क्‍या है मामला जानिए।

By Akshay PandeyEdited By: Publish:Wed, 08 Apr 2020 09:27 AM (IST) Updated:Wed, 08 Apr 2020 01:58 PM (IST)
Lockdown में गरीबों को खाना देने के बहाने शराब की होम डिलीवरी कर रहे थे तस्‍कर, गिरफ्तार
Lockdown में गरीबों को खाना देने के बहाने शराब की होम डिलीवरी कर रहे थे तस्‍कर, गिरफ्तार

पटना, जेएनएन। राजधानी में शराब तस्करों की सक्रियता जारी है। लॉकडाउन के दौरान गरीबों को खाना बांटने के बहाने शराब की होम डिलीवरी करने वाले दो युवकों को पटना पुलिस ने विभिन्न इलाकों से पकड़ा। यह कार्रवाई शास्त्री नगर और गांधी मैदान थानों की पुलिस ने अलग-अलग सूचना पर अपने क्षेत्र में की। एसएसपी उपेंद्र कुमार शर्मा ने बताया कि पुलिस लॉकडाउन का पालन कराने के साथ अपराधियों पर भी पैनी नजर रख रही है। इसी क्रम में शराब तस्करों को पकड़ने में सफलता मिला है। 

स्कूटी की डिक्की से मिली दस बोतल विदेशी शराब

शास्त्री नगर थानाध्यक्ष विमलेंदु कुमार के मुताबिक, सोमवार को पटेल नगर मार्केट के पास गश्ती दल ने स्कूटी सवार दो युवकों को रुकने का इशारा किया। पुलिस को देखते ही एक युवक स्कूटी से उतरकर भाग निकला। शक होने पर पुलिस ने स्कूटी चालक से घर से निकलने की वजह पूछी तो उसने कहा कि वह गरीबों के लिए खाना बांटने जा रहा है। इसके बाद पुलिस ने स्कूटी की डिक्की की तलाशी ली तो उसमें से 10 बोतल विदेशी शराब निकली।

विदेशी शराब की गई थी स्टॉक

वहीं, दूसरी तरफ गांधी मैदान थानाध्यक्ष सुनील कुमार सिंह को सूचना मिली कि एक्जीबिशन रोड स्थित बंसल टावर के पास विदेशी शराब स्टॉक की गई है, जहां से कैरियर होम डिलीवरी के लिए लेकर जाते हैं। टीम ने रेकी करने के बाद छापेमारी की तो मौके से 30 बोतल विदेशी शराब के बंफर टोला निवासी आजाद कुमार को गिरफ्तार कर लिया। वह खुद भी होम डिलीवरी करता था।

शराब के नशे में पुलिस पर फेंका पत्थर

आशियाना-दीघा मोड़ पर मुसहरी के पास सोमवार की दोपहर वाहन चेकिंग कर रहे ट्रैफिक पुलिस के जवान पर शराब के नशे में धुत व्यक्ति ने पत्थर फेंक दिया। इसके बाद पुलिस ने उसे पकड़कर शास्त्री नगर थाने में भेज दिया। आरोपित की पहचान जगन मांझी के रूप में हुई है। 

chat bot
आपका साथी