रसोई गैस में आग लगने से मासूम सहित आधा दर्जन जख्मी, तीन गंभीर

नौबतपुर थाना क्षेत्र के महम्मदपुर गाव में मंगलवार को खाना बनाते समय रसोई गैस में आग लग गई।

By JagranEdited By: Publish:Wed, 22 Sep 2021 01:53 AM (IST) Updated:Wed, 22 Sep 2021 01:53 AM (IST)
रसोई गैस में आग लगने से मासूम सहित आधा दर्जन जख्मी, तीन गंभीर
रसोई गैस में आग लगने से मासूम सहित आधा दर्जन जख्मी, तीन गंभीर

पटना (बिहटा)। नौबतपुर थाना क्षेत्र के महम्मदपुर गाव में मंगलवार को खाना बनाते समय रसोई गैस में आग लगने से एक ही परिवार के मासूम सहित आधा दर्जन लोग झुलस गए। दुर्घटना के बाद स्वजनों में कोहराम मच गया। वहीं आसपास इलाके में अफरातफरी का माहौल कायम हो गया। देखते ही देखते सैकड़ों लोगों की भीड़ उमड़ पड़ी। लोगों ने अपनी सूझबूझ से आग पर काबू पाकर सभी जख्मी लोगों को बिहटा के निजी अस्पताल में भर्ती करवाया। वहां चिकित्सकों ने प्राथमिक उपचार के बाद तीन मासूमों की हालत को गंभीर बताया। झुलसे लोगो की पहचान महम्मदपुर निवासी करीमन महतो के पुत्र विकास कुमार (30), विकास महतो के पुत्र आकाश कुमार (5), बबलू महतो की पुत्री आरती कुमारी (6), गीताजलि कुमारी (11) खुशी कुमारी (7) के रूप में हुई है। बताया जाता है कि बबलू महतो और विकास महतो दोनों सहोदर भाई हैं।

मंगलवार की शाम करीब छह बजे घर के कमरे में खाना बन रहा था। दूसरे कमरे में दोनों भाई और बच्चे टीवी देख रहे थे। अचानक घर की महिला ने गैस सिलिंडर में आग लगने का शोर करते हुए घर के बाहर भागी। जबतक वे लोग कुछ समझ पाते आग इनके कमरे तक पंहुच गई। विकास एवं बबलू बच्चे को लेकर जैसे ही भागना चाहे, सभी आग की चपेट में आकर जख्मी हो गए। आग कैसे लगी, फिलहाल स्पष्ट जानकारी नहीं है।

इस संबंध में थाना प्रभारी ऋतुराज सिंह ने बताया कि पुलिस मामले की छानबीन कर रही है।

--------------

रसोई गैस में आग लगने से मासूम सहित आधा दर्जन झुलसे, तीन के हालत गंभीर,स्वाजनो में मचा कोहराम

संवाद सूत्र बिहटा-मंगलवार को

नौबतपुर थाना क्षेत्र के महम्मदपुर गाव में खाना बनाते समय रसोई गैस में आग लगने से एक ही परिवार के मासूम सहित आधा दर्जन लोग झुलस गए।हुई दुर्घटना के बाद स्वजनों में कोहराम मच गया।वही आसपास इलाके में अ?रात?री का माहौल कायम हो गया।देखते देखते सैकड़ो लोगो की उमड़ पड़ी।लोगो से अपनी सूझबूझ से आग पर काबू पाकर सभी झुलसे लोगो को उठाकर बिहटा के निजी अस्पताल में भर्ती करवाया।जंहा चिकित्सको ने प्राथमिक उपचार के बाद तीन मासूम की हालात गंभीर बता रहे है।झुलसे लोगो की पहचान महम्मदपुर निवासी करीमन महतो के पुत्र विकास कुमार (30),विकास महतो का पुत्र आकाश कुमार(5), बबलू महतो के पुत्री आरती कुमारी (6),गीताजलि कुमारी(11) खुशी कुमारी (7) के रूप में की जा रही है ।बताया जाता है कि बबलू महतो और विकास महतो दोनो सहोदर भाई है। मंगलवार की संध्या करीब छह बजे घर के कमरे में खाना बन रहा था।दूसरे कमरे में दोनो भाई और बच्चे टीवी देख रहे थे।अचानक घर की महिला ने गैस सिलिंडर में आग लगने की शोर करते हुए घर के बाहर भागी ।जबतक वे लोग कुछ समझ पाते आग इनके कमरे तक पंहुच गया ।विकास एवं बबलू बच्चे को लेकर जैसे ही भागना चाहा की सभी लोग आग की चपेट में आकर झुलस गए।आग कैसे लगी फिलहाल स्पष्ठ जनाकारी नही है ।घटना के बाद अफरातफरी का माहौल कायम हो गया।लोगो ने अपनी सूझ बूझ से आग पर काबू पाया।ईस संबंध में थाना प्रभारी ऋतुराज सिंह ने घटना की पुष्टि करते हुए बतलाया कि पुलिस मामले की छानबीन कर रही है ।

chat bot
आपका साथी