सड़क हादसे में छह की मौत, दर्जनभर जख्मी

जाटी, पटना। अलग-अलग प्रखंडों में गुरुवार को हुई सड़क दुर्घटना में छह लोगों की मौत हो गई, जबकि दर्जनभर लोग जख्मी हो गए। बख्तियारपुर में ट्रैक्टर की चपेट में आने से एक युवक की मौत हो गई, जबकि चार बाइक सवार जख्मी हो गए। वहीं अनियंत्रित वाहन की चपेट में आने से मनेर, अथमलगोला, दनियांवा में एक-एक और फुलवारीशरीफ में दो लोगों की मौत हो गई।

बख्तियारपुर के सालिमपुर थाना क्षेत्र के कसवा गाव के समीप एसएच 106 पर अनियंत्रित ट्रैक्टर की चपेट में आने से बाइक सवार चार युवक जख्मी हो गया,घटनास्थल पर ही एक युवक की मौत हो गई। ग्रामीणों ने बताया कि एक ही बाइक पर चार युवक सवार थे। बाइक अनियंत्रित होकर ट्रैक्टर से टकरा गई। थानाध्यक्ष अनिल कुमार पाडेय ने बताया कि ट्रैक्टर से टक्कर के बाद घटनास्थल पर ही राकेश कुमार (18 वर्ष) की मौत हो गई। जबकि बाइक पर बैठे तीन युवकों को गंभीर हालत में पीएमसीएच रेफर कर दिया गया। सभी युवक खुसरुपुर थाना के मोसिमपुर गांव के रहने वाले थे।

मनेर में ट्रक ने छात्र को रौंदा

मनेर : थाना क्षेत्र के महिनावा बाजार के समीप गुरुवार की सुबह अनियंत्रित ट्रक ने बाइक में टक्कर मार दी। जिसमें सादिकपुर बागीचा के निवासी राजेश्वर राय के पुत्र राज कुमार राय उर्फ राजू (22 वर्ष) की मौके पर ही मौत हो गई, जबकि संतोष जख्मी हो गया। राजू पटना में रहकर पढ़ाई करता था। घटना की जानकारी जख्मी संतोष ने परिजनों को दी। पुलिस ने शव को जब्त कर पोस्टमॉर्टम के लिए भेजा।

अथमलगोला : थाना क्षेत्र के गंजपर गाव के पास बुधवार को हुई सड़क दुर्घटना में जख्मी देवन राय की भी इलाज के दौरान गुरुवार को पीएमसीएच में मौत हो गयी। बाइक दुर्घटना में देवन राय के पुत्र रमेश की बुधवार को ही घटनास्थल पर मौत हो गई थी।

दनियावा बाजार में ट्रक से कुचलकर युवक की मौत

दनियावा : बाजार में सीमेंट लदे ट्रक से कुचलकर मोटरसाइकिल सवार युवक की मौत हो गई। घटना गुरुवार शाम पाच बजे की है। पुलिस ने कार्रवाई करते हुए ट्रक चालक को हिरासत में ले लिया। युवक की पहचान नालन्दा जिला के थरथरी थाना क्षेत्र के बलवा गाव निवासी नवीन कुमार(26 वर्ष) के रूप में हुई। प्रत्यक्षदर्शियों ने बताया कि बाइक सवार युवक ट्रक से आगे निकलने की कोशिश कर रहा था। इसी दौरान ट्रक के नीचे आ गया।

मोटरसाइकिल सवार की मौत हेडफोन पर गाना सुनना पड़ा महंगा

फुलवारीशरीफ : जानीपुर थाना के सिमरा के नजदीक बुधवार की देर रात एक मोटरसाइकिल सवार को अनियंत्रित वाहन ने कुचल दिया, जिसकी इलाज के दौरान पीएमसीएच में मौत हो गई। युवक की पहचान दुल्हिन बाजार निवासी सुनील कुमार के पुत्र उत्तम कुमार (18 वर्ष) रूप में हुई। उत्तम अपनी बाइक से बुधवार की देर रात दानापुर स्टेशन जा रहा था। इसी दौरान सिमरा के नजदीक तेज रफ्तार वाहन ने रौंद दिया। सूचना पाकर पहुंची पुलिस ने गंभीर अवस्था में पीएमसीएच लाई, जहां इलाज के दौरान मौत हो गई। थानेदार निशात कुमार ने बताया कि जब पुलिस मौके पर पहुंची तो उत्तम के मोबाईल में यू-ट्युब पर गाना बज रहा था और उसने ईयरफोन लगा रखा था।

वहीं दूसरी घटना फुलवारी प्रखंड के हसनपुरा गाव में बुधवार की देर रात टेंपो सड़क किनारे गड्ढे में पलट गई। जिससे टेंपो पर बैठे एक मजदूर की मौत हो गई। जबकि चालक समेत तीन लोग गंभीर रूप से घायल हो गए। मजदूर की पहचान हसनपुरा गाव निवासी संजीत राम (40 वर्ष) रूप में हुई।

1952 से 2019 तक इन राज्यों के विधानसभा चुनाव की हर जानकारी के लिए क्लिक करें।

This website uses cookie or similar technologies, to enhance your browsing experience and provide personalised recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.