बाबर के हत्यारों को तलाश रही बिहार के सिवान जिले की पुलिस, अब तक नहीं मिला कोई सुराग

पुलिस इस हत्याकांड में शामिल अपराधियों की गिरफ्तारी के लिए चक्कर काट रही है। एसआइटी ने रविवार को सराय ओपी के साथ मिलकर छापेमारी की लेकिन उसे कुछ खास हाथ नहीं लगा। वहीं घटना के 24 घंटे बाद भी पुलिस किसी संदिग्ध को भी नहीं ट्रेस कर पाई है।

By Shubh Narayan PathakEdited By: Publish:Mon, 17 May 2021 09:19 AM (IST) Updated:Mon, 17 May 2021 09:19 AM (IST)
बाबर के हत्यारों को तलाश रही बिहार के सिवान जिले की पुलिस, अब तक नहीं मिला कोई सुराग
सिवान पुलिस को हाथ नहीं लगा हत्‍यारों का कोई सुराग। प्रतीकात्‍मक तस्‍वीर

सिवान, जागरण संवाददाता। सिवान जिले के सराय ओपी क्षेत्र के चमड़ा मंडी बाइपास स्थित जरती माई मंदिर समीप शनिवार को अपराधियों ने पोल्ट्री फॉर्म व्यवसायी बाबर अली की गोली मारकर हत्या कर दी थी। इस मामले में मृत बाबर के भाई सह चिकित्सक चिराग ने अज्ञात अपराधियों के खिलाफ प्राथमिकी दर्ज कराई है। वहीं पुलिस इस हत्याकांड में शामिल अपराधियों की गिरफ्तारी के लिए चक्कर काट रही है। एसआइटी ने रविवार को सराय ओपी के साथ मिलकर छापेमारी की, लेकिन उसे कुछ खास हाथ नहीं लगा। वहीं घटना के 24 घंटे बाद भी पुलिस हत्या मामले में किसी संदिग्ध को हिरासत में लकर पूछताछ नहीं कर सकी है।

सूत्रों की मानें तो हत्याकांड में अभी तक पुलिस को कुछ स्पष्ट नहीं हो पाया है जिससे यह साफ हो सके कि हत्या किन कारणों से की गई है। हालांकि पुलिस सूत्रों की मानें तो कुछ संदिग्धों से शनिवार की रात पूछताछ में  यह बात सामने आई है कि बाबर के किसी खास ने ही उसे उक्त स्थल पर बुलाया था और अपने साथियों संग मिलकर घटना को अंजाम दिया।

मामले में बाबर के भाई ने अपने बयान में बताया है कि साढ़े दस बजे मेरा छोटा भाई बाबर अली   घर से नाश्ता कर के  फोन पर बात करते हुए निकला था। डेढ़ बजे के करीब सूचना मिली कि उसे गोली लगी है।  सदर अस्पताल में पहुंचा तो देखा कि  वह मृत पड़ा है।

मोबाइल से खुलेगा हत्या का राज, सीडीआर निकाल रही पुलिस

बाबर की हत्या किसने और क्यों की, यह फिलहाल साफ नहीं हो सका। बाबर के मोबाइल का सीडीआर पुलिस निकाल जांच करेगी। कुछ संदिग्ध कॉल डिटेल्स के बारे में पुलिस को जानकारी मिली है। सूत्रों की तानें तो पुलिस को  इस बात की जानकारी भी हो गई है कि अंतिम कॉल किसने किया था। जिसके बुलावे पर बाबर घटना स्थल की तरफ गया था।

शनिवार को बाबर के मोबाइल पर आए सभी कॉल्स के नंबर निकाल उनका लोकेशन तलाश रही है। मामले में सराय ओपी प्रभारी तनवीर आलम ने बताया कि अज्ञात के विरुद्ध प्राथमिकी दर्ज हुई है। हत्या किन कारणों और किसने की है इसकी जांच की जा रही है। जल्द ही कांड में शामिल सभी अपराधियों को गिरफ्तार कर लिया जाएगा।

chat bot
आपका साथी