18 दिन बाद भी तीन लापता युवकों तक नहीं पहुंच सकी सिवान पुलिस, अब एसटीएफ की ली जा रही मदद

सिवान में पिछले सात नवंबर से तीन युवक लापता हैं लेकिन पुलिस अब तक इन तीनों के बारे में पता नहीं लगा पाई है। जिले की पुलिस ने इस मामले में एक व्यक्ति को गिरफ्तार किया है। साथ ही अब एसटीएफ की मदद भी ले रही है।

Rahul KumarThu, 25 Nov 2021 05:16 PM (IST)
18 दिन बाद भी तीन लापता युवकों तक नहीं पहुंच पाई पुलिस। सांकेतिक तस्वीर

सिवान, जागरण संवाददाता। जिले से तीन युवक पिछले 18 दिनों से लापता है। पुलिस अब तक इनकी खोज खबर नहीं ले पाई है।  तीनों लापता युव नगर थानाक्षेत्र के रामनगर आंदर ढाला, हुसैनगंज थाना क्षेत्र के पैगंबरपुर और जीरादेई के भलुआ के निवासी हैं। पुलिस ने 16 दिन बाद इस मामले में संदीप कुमार नाम के युवक पर कार्रवाई करते हुए गिरफ्तार कर जेल भेजा दिया हैं। हालांकि पुलिस अभी तक तीनों लापता युवकों को बरामद नहीं कर सकी है। इसको लेकर गुरुवार को  समाहरणालय परिसर में विशाल सिंह एवं परमेंद्र यादव के स्वजन पहुंचकर अपने बच्चों की बरामदगी के लिए धरने पर बैठ गए थे। स्वजन प्रशासन से तीनों युवकों की बरामदगी व न्याय की मांग कर रहे हैं। स्वजनों का कहना हैं कि जबतक हमलोगों के तीनों पुत्र की बरामदगी नहीं होती, तबतक धरना जारी रहेंगा। विशाल सिंह की मां एवं परमेंद्र यादव की पत्नी ने फोटो लेकर धरना पर बैंठी थी।

अयूब सहित 15 लोगों की तलाश में जुटी पु लिस 
मिली जानकारी अनुसार पुलिस अयूब खान सहित 15 लोगों की तलाशा में जुट गई हैं। जिनकी गिरफ्तारी के लिए अलग-अलग जगहों पर छापेमारी कर रही हैं। संदीप ने पुलिस को जिन-जिन नामों को बताया है। उनमें अयूब खान, अमरेंदर शर्मा, अमन, जुनैद, राजू, छोटा राजू, असरफ, महफूज, नसरू, डायमंड, असरफ सहित मुजफ्फरपुर के पांच व्यक्ति शामिल हैं। जो घटना के बाद मौके पर मौजूद थे।
एसटीएफ कर सकती हैं गिरफ्तारी 
बता दें कि इस कांड में शामिल लोगों को जल्द ही गिरफ्तार करने का दावा पुलिस कर रही है। पुलिस इस केस को सुलझाने के लिए एसटीएफ की मदद ले रही है। जिले की पुलिस की माने तो एसटीएफ की मदद से जल्द से जल्द इस केस को सुलझा लिया जाएगा। 

सात नवंबर को हुए थे लापता

बता दें कि सात नवंबर को तीन युवक शहर से कही निकलें और आठ नवंबर को उनकी काले रंग स्कार्पियो गोपालगंज जिला के मीरगंज थाना क्षेत्र के सबेया के पास लावारिस हालात में पाई गई। तीनों युवक शहर के रामनगर निवासी विशाल सिंह , हुसैनगंज थाना क्षेत्र के पैगम्बरपुर निवासी अंशु सिंह, जीरादेई थाना क्षेत्र के भलुआ निवासी परमेंद्र यादव हैं। इसके बाद नगर थाना में विशाल सिंह की मां के आवेदन पर प्राथमिकी दर्ज की गई। तब से अब तक पुलिस जांच कर रही है। 

रोमांचक गेम्स खेलें और जीतें
एक लाख रुपए तक कैश अभी खेलें

Tags
This website uses cookie or similar technologies, to enhance your browsing experience and provide personalised recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.