शराबबंदी कराने में लगा सिपाही ही बेच रहा था शराब , घर से बड़ी संख्‍या में शराब की बाेतलें बरामद

जिसपर शराबबंदी कानून के तहत शराब के कारोबार और शराब तस्‍करी को रोकने की जिम्‍मेदारी थी वही अपने घर से धड़ल्‍ले से शराब का अवैध धंधा करता था। पुलिस ने उसके घर छापेमारी की तो बड़ी संख्‍या में अंग्रेजी शराब की बाेतलें बरामद हुई।

By Sumita JaiswalEdited By: Publish:Mon, 18 Jan 2021 05:16 PM (IST) Updated:Mon, 18 Jan 2021 05:16 PM (IST)
शराबबंदी कराने में लगा सिपाही ही बेच रहा था शराब , घर से बड़ी संख्‍या में शराब की बाेतलें बरामद
उत्‍पाद एवं मद्य निषेध विभाग का सिपाही ही शराब का अवैध धंधा कर रहा था, सांकेतिक तस्‍वीर ।

फुलवारी शरीफ (पटना), जागरण न्‍यूज नेटवर्क । उत्‍पाद एवं मद्य निषेध विभाग का सिपाही ही शराब का अवैध धंधा करता पकड़ा गया। यह बड़ी विडंबना है कि जिसपर शराबबंदी कानून के तहत विभाग के निर्देया पर निष्‍ठापूर्वक शराब के धंधे पर शिकंजा कसने और सख्‍ती से शराब तस्‍करी रोकने आदि की जिम्‍मेदारी थी , वहीं शराब का अवैध काराेबार कर रहा था।

शराब की होम डिलीवरी भी कराता

आज सोमवार (18 जनवरी) को राम किशन नगर थाना पुलिस ने गुप्‍त सूचना के आधार पर उत्‍पाद एवं मद्य निषेध विभाग के एक सिपाही के घर छापेमारी की। इस दौरान उसके घर से भारी मात्रा में अंग्रेजी शराब बरामद की गई। थानाध्‍यक्ष ने बताया कि उन्‍हें काफी दिनों से सिपाही जयशंकर द्वारा शराब का धंधा करने की सूचना मिल रही थी। इस बीच एक लड़के को शराब की बोतल के साथ गिरफ्तार किया गया। उसने पूछताछ में बताया कि शराब सिपाही जयशंकर के घर से खरीदी है। खबर पुख्‍ता होने के बाद आज पुलिस ने छापेमारी कर बड़ी मात्रा में शराब बरामद की है। जयशंकर शराब की हाेम डिलीवरी भी कराता था ।

chat bot
आपका साथी