बिहारी बाबू शत्रुघ्न सिन्हा गुपचुप पहुंच गए पाकिस्तान, सामने आयीं तस्वीरें तो लोगों ने ये कहा...

बिहारी बाबू शत्रुघ्न सिन्हा एक शादी की पार्टी में शामिल होने पाकिस्तान के लाहौर पहुंचे। शादी में शामिल शत्रुघ्न सिन्हा की तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं।

By Kajal KumariEdited By: Publish:Sat, 22 Feb 2020 11:14 AM (IST) Updated:Sat, 22 Feb 2020 04:14 PM (IST)
बिहारी बाबू शत्रुघ्न सिन्हा गुपचुप पहुंच गए पाकिस्तान, सामने आयीं तस्वीरें तो लोगों ने ये कहा...
बिहारी बाबू शत्रुघ्न सिन्हा गुपचुप पहुंच गए पाकिस्तान, सामने आयीं तस्वीरें तो लोगों ने ये कहा...

पटना, जेएनएन। कांग्रेस नेता और बॉलीवुड एक्टर शत्रुघ्न सिन्हा पाकिस्तान के लाहौर में एक शादी समारोह में शामिल हुए। शादी के समारोह के दौरान की कुछ तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं, जिसमें शत्रुघ्न सिन्हा शादी के स्टेज पर बैठे हुए नजर आ रहे हैं। समाचार एजेंसी एएनआई के मुताबिक, सिन्हा ने लाहौर में एक शादी समारोह में शिरकत की। वह पाकिस्तानी बिजनेसमैन (कारोबारी) मियां असद अहसान के बुलावे पर गए थे।

शत्रुघ्न सिन्हा की तस्वीरें सोशल मीडिया पर सामने आईं जिनमें वे पाकिस्तानी एक्ट्रेस रीमा खान के साथ वहां चल रही 'कव्वाली नाइट' का लुत्फ भी उठाया था। दोनों देशों के बीच मौजूदा हालातों को देखते हुए लोग सवाल कर रहे हैं कि आखिर शत्रु अपने पड़ोसी के यहां क्यों चले गए? अब इस सवाल का जवाब तो उन्हें देना ही होगा या फिर वह हमेशा की तरह बस यह कहेंगे ...खामोश!

Actor & Congress leader Shatrughan Sinha at a wedding function in Lahore, Pakistan at the invitation of Pakistani businessman Mian Asad Ahsan. (21.02.20) pic.twitter.com/jCOMNys0ME

— ANI (@ANI) February 21, 2020

शत्रुघ्न सिन्हा के पाकिस्तान में शादी के दौरान मेहमान की इन तस्वीरों के सामने आने के बाद ट्वीटर यूजर ने अलग-अलग तरीके से इस पर अपनी प्रतिक्रियाएं जाहिर की हैं। एक शख्स ने ट्वीट करते हुए लिखा है कि हर बार विधानसभा चुनाव से कांग्रेस के नेताओं को आइडिया लेने पाकिस्तान जाना पड़ता है।

बता दें कि शत्रुघ्न सिन्हा भाजपा में थे और बाद में वो कांग्रेस में आ गए। भाजपा के कद्दावर नेता रहे शत्रुघ्न सिन्हा मई 2019 में हुए लोकसभा चुनाव से ठीक BJP से अलग होकर कांग्रेस का दामन थाम लिया था। कांग्रेस ने उन्हें पटनासाहिब लोकसभा सीट से अपना उम्मीदवार बनाया था। हालांकि, वह केंद्रीय मंत्री रविशंकर प्रसाद से चुनाव हार गए थे।

chat bot
आपका साथी