शत्रुघ्न सिन्हा नहीं छोड़ेंगे पटना साहिब सीट, पार्टी के नाम पर कहा 'खामोश'

बीजेपी सांसद शत्रुघ्न सिन्हा ने एक बार फिर बड़ा बयान दिया है। उन्होंने बगावती तेवर अपनाते हुए पार्टी को नसीहत भी दी है। कहा है कि अभी भी वक्त है, पार्टी संभल जाए।

By Amit AlokEdited By: Publish:Fri, 14 Dec 2018 03:02 PM (IST) Updated:Fri, 14 Dec 2018 10:57 PM (IST)
शत्रुघ्न सिन्हा नहीं छोड़ेंगे पटना साहिब सीट, पार्टी के नाम पर कहा 'खामोश'
शत्रुघ्न सिन्हा नहीं छोड़ेंगे पटना साहिब सीट, पार्टी के नाम पर कहा 'खामोश'

पटना [जेएनएन]। पटना साहिब से बीजेपी सांसद शत्रुघ्न सिन्हा के तेवर कम नहीं हो रहे हैं। वे मौका मिलते ही पार्टी से लेकर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी तक पर तंज कसने से बाज नहीं आते हैं। दिल्ली से पटना पहुंचे शत्रुघ्न सिन्हा ने एक बार फिर बड़ा ऐलान कर दिया है। उन्होंने साफ कर दिया है कि वे 2019 का लोकसभा चुनाव कहां से लड़ेंगे। इतना ही नहीं, बीजेपी के स्लोगन 'सबका साथ सबका विकास' पर भी उन्होंने निशाना साधा है।

शत्रुघ्न सिन्हा ने साफ ऐलान कर दिया कि वे हर हाल में पटना साहिब से ही लोकसभा का चुनाव लड़ेंगे। वे इस सीट को छोड़ने वाले नहीं हैं। हालांकि, वे किस पार्टी से चुनाव लड़ेंगे, इस सवाल से बचते दिखे। बाद में अपनी फिल्मी स्टाइल में 'खामोश' कह दिया। गौरतलब है कि उनके पिछले एक साल से बगावती तेवर को देखते हुए 2019 में बीजेपी से उनका टिकट कटना तय माना जा रहा है।

शत्रुघ्‍न सिन्‍हा ने राजस्थान, मध्य प्रदेश व छत्तीसगढ़ में मिली पराजय पर कहा कि यह दिन तो देखना ही था। नोटबंदी से लेकर जीएसटी तक इसके प्रमुख कारण हैं। सबसे बड़ा कारण किसानों की अनदेखी है। बीजेपी के पिछले साढ़े चार सालों में उनकी आय बढ़ने के बजाय घटती चली गई। इसके बाद भी पार्टी के कुछ नेता गलत बयानबाजी से बाज नहीं आ रहे थे। इतना ही नहीं, पार्टी के स्तंभ लालकृष्ण आडवाणी, मुरली मनोहर जोशी, यशवंत सिन्हा जैसी ​हस्तियों को इग्नोर कर दिया गया, जिसका खामियाजा पार्टी को भुगतना पड़ रहा है। अभी भी वक्त है कि पार्टी संभल जाए।

chat bot
आपका साथी