पार्टी में पुलिस को देख मीट और चावल लेकर भागे लोग, गोपालगंज में मुखिया प्रत्याशी सहित दो पर FIR

गोपालगंज में पंचायत चुनाव के वक्त एक मुखिया प्रत्याशी को मीट पार्टी देना महंगा पड़ गया। प्रशासन को इस पार्टी की भनक लग गई। दावत में पुलिस को देख लोग मीट और चावल लेकर भागने लगे। पुलिस ने इस मामले में मुखिया प्रत्याशी समेत पर प्राथमिकी दर्ज की है।

By Rahul KumarEdited By: Publish:Thu, 25 Nov 2021 04:37 PM (IST) Updated:Thu, 25 Nov 2021 04:37 PM (IST)
पार्टी में पुलिस को देख मीट और चावल लेकर भागे लोग, गोपालगंज में मुखिया प्रत्याशी सहित दो पर FIR
गोपालगंज में मीट पार्टी में शामिल लोग। जागरण संवाददाता

गोपालगंज, जागरण संवाददाता। बिहार में पंचायत चुनाव हो रहा है। इस दौरान प्रत्याशी अपनी जीत पक्की करने के लिए हर हथकंडे अपना रहे हैं। गोपालगंज के जादोपुर थाना क्षेत्र की दुखहरण पंचायत के मशानथाना गांव में एक मुखिया प्रत्याशी ने मीट पार्टी की। जिसकी भनक पुलिस को लग गई। फिर क्या था जिलाधिकारी डा.नवल किशोर चौधरी तथा पुलिस अधीक्षक आनंद कुमार ने पुलिस बल के साथ छापेमारी की। पार्टी में भोजन कर रहे लोगों पर पुलिस ने लाठियां चटकाईं। जिससे लोग भाग गए। इस दौरान पुलिस ने एक व्यक्ति को हिरासत में ले लिया। इस मामले में पुलिस ने मुखिया प्रत्याशी सहित दो लोगोंं के खिलाफ प्राथमिकी दर्ज की है। 

पुलिस को देख मीट चावल लेकर भागे लोग

बताया जाता है कि जादोपुर दुखहरण पंचायत की मुखिया प्रत्याशी के समर्थक प्रदीप राय अपने दरवाजे पर बुधवार की देर शाम मीट पार्टी देकर लोगों को भोजन करा रहे थे। जिसकी सूचना मिलने पर डीएम व एसपी ने पुलिस बल के साथ वहां छापेमारी किया। मौके पर पहुंचे ही पुलिस ने भोजन कर रहे लोगों पर लाठी चटकानी शुरू कर दिया। जिससे पार्टी में भगदड़ मच गई। 

पार्टी के दौरान पुलिस ने लाठी भांजनी शुरू कर दी। पुलिस को देख कुछ लोग हाथ में मीट व चावल लेकर भागने लगे। पार्टी कर रहे लोगों के बीच भगदड़ की स्थिति बन गई। इस दौरान पुलिस ने मुखिया प्रत्याशी समर्थक प्रदीप राय को हिरासत में ले लिया। मीट पार्टी पर सूचना पर मौके पर पहुंचे डीएम और एसपी ने  शराब की टोह में कई घरों की तलाशी भी ली, लेकिन ऐसी सूचना है कि पुलिस को शराब नहीं मिली। इस मामले में पुलिस ने मुखिया प्रत्याशी तथा उनके समर्थक प्रदीप राय के खिलाफ प्राथमिकी दर्ज की है। वहीं हिरासत में लिए गए प्रदीप राय ने बताया कि अपने बेटे के जन्मदिन पर पार्टी दे रहे थे। जिसे कुछ लोग ने चुनावी पार्टी का नाम देकर बदनाम करने की साजिश किया है। 

chat bot
आपका साथी