शादी में खूबसूरत डांसर को देखकर काट दी जेनरेटर की लाइट, फिर तो सिवान में हो गया ऐसा कांड

सिवान में एक शादी समारोह में आई खूबसूरत डांसरों को देखकर कुछ मनचले बेकाबू हो गए। लोगों ने इसका विरोध किया बदमाशों ने जेनरेटर की लाइट काटकर पूरे जनवासे में अंधेरा कर दिया। इसके बाद तो मामला पूरी तरह बेकाबू हो गया।

Shubh Narayan PathakTue, 30 Nov 2021 08:36 PM (IST)
सिवान जिले के जीबी नगर में हुआ बवाल। प्रतीकात्‍मक तस्‍वीर

तरवारा (सिवान), संवाद सूत्र। सिवान जिले में आर्केस्ट्रा की खूबसूरत डांसरों को देखकर कुछ युवक बेकाबू हो गए। एक शादी समारोह के दौरान हो रहे इस सांस्‍कृतिक कार्यक्रम में कुछ मनचले स्‍टेज पर चढ़ गए और डांसरों के साथ अश्‍लील हरकत शुरू कर दी। शादी समारोह में शामिल लोगों ने इसका विरोध किया तो मनचलों ने जेनरेटर की लाइट बंद कर वहां अंधेरा कर दिया। इसके बाद तो डांसर भी डर गईं और खुद को बचाने में जुट गईं। वहां खूब हंगामा हो गया। यह घटना जीबी नगर थाना क्षेत्र के तरवारा बाजार के बड़हरिया रोड में सोमवार की रात बरात में आर्केस्ट्रा संचालन के दौरान हुई।

ये भी पढ़ें, गर्लफ्रेंड के चक्कर में पटना के होटल में फंस गया बैंक क्लर्क, पुलिस को लड़की ने बता दिया नाम-पता

बता दें की एमएच नगर थाना क्षेत्र के हसनपुरा गांव निवासी विकास सोनी की बरात तरवारा बाजार स्थित राजन कुमार सोनी के यहां आई थी। इसमें आर्केस्ट्रा का संचालन जनवासे में हो रहा था तभी गांव के शरारती तत्व वहां पहुंच गए और आर्केस्ट्रा की नर्तकियों के साथ स्टेज पर चढ़ कर अश्लील हरकत करने लगे। जब बराती और सराती के लोगों ने इसका विरोध किया तो जनरेटर को बंद करते हुए  मारपीट करते हुए छपरा के जलालपुर गांव के पवन  साह और सोनू गुप्ता व हसनपुरा के आदित्य कुमार को मारपीट कर गंभीर रूप से घायल कर दिया। वही बरात में लगे कुर्सी, लाइट व आधा दर्जन वाहन को तोड़ फोड़ कर क्षतिग्रस्त कर दिए। जिससे रात में ही अफरा तफरी मच गई।

घटना की सूचना पर पहुंची पुलिस ने स्थित को नियंत्रित करते हुए सभी घायलों को इलाज के लिए सदर अस्पताल पहुंचाया जहां सभी का इलाज चल रहा है। वहीं इस घटना को लेकर तरवारा गांव निवासी राजन कुमार ने स्थानीय थाना में आवेदन देकर न्याय की गुहार लगाते हुए तरवारा कूर्म टोला गांव निवासी प्रमोद सिंह, मुन्ना सिंह, मंजीत सिंह, दीपक सिंह, कवींद्र सिंह, सुरवीन सिंह, आरपीन साह समेत 25 अज्ञात लोगों को नामजद करते हुएमारपीट और तोड़ फोड़ करने का आरोप लगाया है। थानाध्यक्ष प्रमोद कुमार सिंह ने बताया कि बरात में हुई मारपीट को लेकर आवेदन मिली है प्राथमिकी दर्ज करने की प्रक्रिया चल रही है। प्रथम दृष्टया आर्केस्ट्रा में नर्तकियों के साथ स्टेज पर चढ़ कर डांस करने और गीत बजाने को लेकर मारपीट हुई है। इसमें कुर्सी को तोड़ते हुए कुछ वाहन को क्षतिग्रस्त किया गया है।

रोमांचक गेम्स खेलें और जीतें
एक लाख रुपए तक कैश अभी खेलें

Tags
This website uses cookie or similar technologies, to enhance your browsing experience and provide personalised recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.