VIDEO पटना: लॉकडाउन में सड़क पर बादाम-मेवा देख दिमाग चकराया, लूटते-लूटते गिर-गिर पड़े लोग

बिहार की राजधानी पटना से एक वीडियो वायरल हो रहा है। बाईपास थाना क्षेत्र के उपरि सेतु पर सती चौड़ा के समीप बुधवार की रात मारूफगंज मंडी से दरभंगा जा रहा किराना तथा मसाले से लदा मिनी ट्रक असंतुलित होकर पलट गया। फिर तो ऐसी लूट मची कि पूछिए मत।

By Akshay PandeyEdited By: Publish:Fri, 07 May 2021 10:39 AM (IST) Updated:Fri, 07 May 2021 10:39 AM (IST)
VIDEO पटना: लॉकडाउन में सड़क पर बादाम-मेवा देख दिमाग चकराया, लूटते-लूटते गिर-गिर पड़े लोग
पटना में राशन की बोरी लेकर जाते लोग।

जागरण संवाददाता, पटना सिटी: बिहार की राजधानी पटना से एक वीडियो वायरल हो रहा है। बाईपास थाना क्षेत्र के उपरि सेतु पर सती चौड़ा के समीप बुधवार की रात मारूफगंज मंडी से दरभंगा जा रहा किराना तथा मसाले से लदा मिनी ट्रक असंतुलित होकर पलट गया। ट्रक पलटते ही उसपर लदा सामान बिखर गया। फिर क्या था, मदद के पहले लूट मच गई। बादाम, मेवा, मेथी और मसाला समेत राशन के सामान को लोग लेने के लिए दौड़े-दौड़े आए।

पटना: बाईपास थाना क्षेत्र के उपरि सेतु पर सती चौड़ा के समीप मारूफगंज मंडी से दरभंगा जा रहा किराना तथा मसाले से भरा मिनी ट्रक असंतुलित होकर पलट गया। फिर तो लूट मच गई। pic.twitter.com/KvBgmluuO7

— Akshay Pandey (@akshay019) May 7, 2021

राशन लेने की मची होड़

दरअसल, ट्रक पलटते की आवाज सुनते ही आसपास के लोग जुट गए। बिखरे सामानों के बीच बोरा को घर ले जाने की नागरिकों के बीच होड़ मच गई। सूचना मिलते ही पहुंची बाईपास थाना पुलिस ने सामानों को लूटने में जुटे नागरिकों को खदेड़ दिया। पुलिस की सक्रियता देख सामान लूटने वाले कुछ लोग बोरा छोड़कर भागे, मगर पुलिस के पहुंचने से पहले काफी कमियाब भी हो गए। चालक ने ट्रक पलटने की सूचना ट्रक मालिक को दी।

पटना में ट्रक पलटने के बाद लूट मच गई, बोरी-बोरी लेकर भागे लोग। pic.twitter.com/TwRrxEo5q3— Akshay Pandey (@akshay019) May 7, 2021

ट्रक पर था दस लाख का सामान

मालिक श्रवण राय ने बताया कि ट्रक पर लगभग दस लाख का माल लदा था। कितने का सामान लोगों ने लूटा है? यह सामग्री के मिलान के बाद पता चलेगा। ट्रांसपोर्टर ने दूसरे वाहन से सामानों को दरभंगा भेजा। ट्रक पलटने के बाद चालक चोटिल हो गया। दुर्घटना के बाद चालक-खलासी फरार हो गया। सूचना पाकर पहुंची यातायात पुलिस ने क्रेन से दुर्घटनाग्रस्त ट्रक को सीधा कराया। यातायात पुलिस ने बताया कि छानबीन जारी है।

chat bot
आपका साथी