व्यवसायियों की सुरक्षा होगी प्राथमिकता

सुरक्षा व शांति व्यवस्था को लेकर दानापुर थाना द्वारा सगुना मोड़ स्थित पुलिस चेकपोस्ट पर बैठक हुई।

By JagranEdited By: Publish:Thu, 14 Jan 2021 01:38 AM (IST) Updated:Thu, 14 Jan 2021 01:38 AM (IST)
व्यवसायियों की सुरक्षा होगी प्राथमिकता
व्यवसायियों की सुरक्षा होगी प्राथमिकता

दानापुर : सुरक्षा व शांति व्यवस्था को लेकर दानापुर थाना द्वारा सगुना मोड़ स्थित पुलिस चेकपोस्ट परिसर एवं शाहपुर थाना परिसर में बुधवार को स्थानीय व्यवसायियों के साथ बैठक की गई। दानापुर के सगुनामोड़ पर थानाध्यक्ष अजीत कुमार साहा की अध्यक्षता में आयोजित बैठक में स्थानीय व्यवसायी शामिल हुए। बैठक में श्री साहा ने कहा कि सुरक्षा के दृष्टीकोण से अपनी-अपनी दुकानों के अंदर व बाहर सीसीटीवी कैमरे लगवाएं। सुरक्षा के लिए रात्रि में गार्ड भी रखने के लिए की बात कही। उन्होंने कहा कि पुलिस आपकी सुरक्षा में हमेशा तत्पर रहेगी। आप सूचना दें कार्रवाई होगी।

शाहपुर थाना परिसर में थानाध्यक्ष धीरज कुमार की अध्यक्षता में दुकानदारों की बैठक हुई।

संसू, फुलवारीशरीफ : फुलवारीशरीफ थाना परिसर में स्वर्ण व्यवसायियों के साथ थानेदार ने बैठक की। बैठक में शामिल व्यवसायियों ने शाम की गश्ती बढ़ाने की मांग रखी। वहीं थानेदार रफीकुर्रहमान ने दुकानदारों को हर संभव मदद करने का आश्वासन दिया। साथ ही कानून व्यवस्था बनाए रखने में दुकानदारों से सहयोग की भी अपील की। इस मौके पर फुलवारीशरीफस्वर्णकार संघ अध्यक्ष सुभाष कुमार, बद्री नारायण, धनंजय सिंह समेत दर्जनों दुकानदार मौजूद रहे।

संस, बाढ़ : अनुमंडल के बाढ़, बेलछी, भदौर, पंडारक थाने में थानाध्यक्ष की अध्यक्षता में बुधवार को बैठक हुई। इसमें पेट्रोल पंप के मालिक, बैंक के प्रबंधक, सीएसपी संचालक शामिल हुए। इस मौके पर सुरक्षा से संबंधित विभिन्न मुद्दों पर गहन विचार विमर्श किया गया।

फतुहा : नए थानाध्यक्ष मनोज कुमार सिंह ने बुधवार को फतुहा के व्यवसायियों के साथ बैठक की। थानाध्यक्ष ने व्यवसायियों को विश्वास दिलाया कि आपलोग निर्भीक होकर अपना व्यवसायी करें यदि कोई परेशानी हो तो उसकी सूचना मेरे मोबाइल पर दें।

chat bot
आपका साथी