हादसे में एसडीओ ऑफिस के क्लर्क की मौत

पटना-गया एनएच 83 पर पुनपुन ब्रिज के समीप पटना की तरफ जा रहे एक ट्रक ने स्कूटी में जोरदार टक्कर मार दी।

By JagranEdited By: Publish:Sat, 15 Aug 2020 06:38 AM (IST) Updated:Sat, 15 Aug 2020 06:38 AM (IST)
हादसे में एसडीओ ऑफिस के क्लर्क की मौत
हादसे में एसडीओ ऑफिस के क्लर्क की मौत

संसू, पुनपुन: पटना-गया एनएच 83 पर पुनपुन ब्रिज के समीप पटना की तरफ जा रहे एक ट्रक ने स्कूटी में जोरदार टक्कर मार दी। घटना में अनुमंडल कार्यालय में लिपिक के पद पर कार्यरत स्कूटी सवार दिनेश कुमार सहाय (58 वर्ष) की मौके पर ही मौत हो गई। इधर, चालक ट्रक लेकर मौके से फरार हो गया।

सूचना पर पहुंची पुलिस शव जब्त कर थाने ले आई। पुलिस ने बताया कि मृतक अनीसाबाद के रहने वाले थे। रोजाना स्कूटी से ही मसौढ़ी आते-जाते थे। शुक्रवार की सुबह भी वह मसौढ़ी के लिए निकले थे। जैसे ब्रिज के पास पहुंचे विपरीत दिशा से आ रहे ट्रक ने टक्कर मार दी। घटना में वे सड़क पर गिर पड़े। चालक कुचलते हुए फरार हो गया। कुछ देर बाद राहगीरों ने पुलिस को सूचना दी। घटना की सूचना पर मसौढ़ी एसडीएम संजय कुमार और बीडीओ उदय कुमार भी थाने पहुंचे थे। पुनपुन के थानेदार कुंदन कुमार सिंह ने बताया कि शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया है। फरार चालक की तलाश की जा रही है। पिकअप की छत पर बैठा युवक बैरियर से टकराया,मौत

संसू, नौबतपुर: स्थानीय थाना क्षेत्र के चिरौरा सोन नहर पर लगे बैरियर में टकराने से शुक्रवार को रवींद्र पासवान (38 वर्ष) की मौत हो गई। वह जहानाबाद के सुल्तानपुर थाना अंतर्गत सकुराबाद का रहने वाला था। घटना की सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव को जब्त कर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया।

बताया जाता है कि रवींद्र घर से 10-15 मजदूरों के साथ पिकअप पर बैठकर गोरखपुर कमाने के लिए जा रहा था। वह पिकअप की छत पर बैठा था। पिकअप जैसे ही चिरौरा सोन नहर के पास पहुंचा, वहा बड़े वाहनों के प्रवेश को रोकने के लिए लगाए गए बैरियर से टकरा गया। वह गंभीर रूप से जख्मी हो गया। घटना के बाद चालक भाग निकला। वाहन पर सवार मजदूर इलाज के लिये उसे नौबतपुर अस्पताल ले जा रहे थे, लेकिन रास्ते मे ही उसकी मौत हो गई। थानाध्यक्ष सम्राट दीपक ने बताया कि मृतक के घर वालों को सूचना दे दी गई है।

chat bot
आपका साथी