स्कॉर्पियो ने बाइक में मारी टक्कर, एक की मौत, एक घायल

धनरुआ। दादी को लाने जा रहे दो युवक शुक्रवार को सड़क हादसे का शिकार हो गए जिसमें एक की मौत हो गई।

By JagranEdited By: Publish:Sat, 24 Apr 2021 02:17 AM (IST) Updated:Sat, 24 Apr 2021 02:17 AM (IST)
स्कॉर्पियो ने बाइक में मारी टक्कर, एक की मौत, एक घायल
स्कॉर्पियो ने बाइक में मारी टक्कर, एक की मौत, एक घायल

धनरुआ। दादी को लाने जा रहे दो युवक शुक्रवार को सड़क हादसे का शिकार हो गए, जिसमें एक की घटनास्थल पर ही मौत हो गई, जबकि दूसरा युवक गंभीर रूप से जख्मी होकर पीएमसीएच में जिंदगी व मौत से जूझ रहा है। दोनों युवक थाना क्षेत्र के तेलहाड़ी गांव के रहने वाले हैं और आपस में चचेरे भाई थे। घटना के बाद स्वजनों का रो-रोकर बुरा हाल है।

घटना के संबंध में बताया गया कि पटना-गया मुख्य सड़क एसएच-1 पर चनाकी गांव के सामने हनुमान मंदिर के पास शुक्रवार की दोपहर दोनों युवक अपने गांव तेलहाड़ी से बाइक पर सवार होकर वृद्ध दादी को लाने जा रहे थे। वह छठ पूजा में सांडा गांव गई थीं। जैसे ही दोनों युवक कोल्हचक से आगे बढ़े, विपरीत दिशा से आ रही अनियंत्रित स्कॉर्पियो से सीधी टक्कर हो गई। टक्कर होते ही बाइक सवार दोनों सड़क पर गिरकर डिवाइडर से टकरा गए। इसमें दीपक कुमार (21 वर्ष) की मौत मौके पर हो गई, जबकि विक्की कुमार (19 वर्ष) जख्मी हो गया। घटना के बाद स्थानीय ग्रामीणों की भीड़ जुट गई और घायल को मसौढ़ी के निजी अस्पताल ले जाया गया, जहां डॉक्टरों ने उसे पीएमसीएच भेज दिया। दुर्घटना के बाद स्कॉर्पियो का चालक फरार हो गया। सूचना पर पहुंची पुलिस शव को कब्जे में लेकर थाने ले आई। बाद में मृतक की मां लीला देवी ने अप्राकृतिक मौत का मामला दर्ज कराया। घटना की सूचना पर स्वजन थाने पहुंच गए और शव देखकर विलाप करने लगे। इधर, मृतक के बड़े भाई ने शव देखा तो उसका मानसिक संतुलन बिगड़ गया और हंगामा करने लगा। थोड़ी देर बाद हाथ मे ईट लेकर भीड़ पर फेंकने लगा। पुलिस व स्वजन ने उसे किसी तरह काबू में किया और घर लेकर गए। वहीं, सतपरसा पंचायत के मुखिया लेम्बु पासवान ने स्वजन को अंत्येष्टि के लिए तीन हजार रुपये की सहायता दी। घर से तीन किमी की दूरी पर ही हुआ हादसा :

दोनों बाइक सवार के घर से निकले दस मिनट ही हुआ था कि दुर्घटना की मनहूस खबर मिली। इस पर परिवार में करुण-क्रंदन मच गया। घटनास्थल घर से महज तीन किमी की दूरी पर ही था। इसलिए जैसे ही खबर मिली, बड़ी संख्या में लोग मौके पर पहुंच गए।

chat bot
आपका साथी