स्कूटी सवार भाइयों को वाहन ने मारी टक्कर, एक की मौत

पटना-गया मुख्य सड़क पर अवधारा मोड़ मंदिर के पास मिक्सचर मशीन ने स्कूटी सवार भाइयों में टक्कर मार दी।

By JagranEdited By: Publish:Sat, 24 Oct 2020 08:23 PM (IST) Updated:Sat, 24 Oct 2020 08:23 PM (IST)
स्कूटी सवार भाइयों को वाहन ने मारी टक्कर, एक की मौत
स्कूटी सवार भाइयों को वाहन ने मारी टक्कर, एक की मौत

धनरुआ। पटना-गया मुख्य सड़क पर अवधारा मोड़ मंदिर के पास मिक्सचर मशीन ने स्कूटी सवार भाइयों में टक्कर मार दी। घटना में धनरुआ निवासी मृत्युंजय शर्मा के 30 वर्षीय पुत्र योगेश कुमार की मौत हो गई। पीछे बैठे उसके छोटे भाई आदित्य उर्फ राजू गंभीर रूप से जख्मी हो गया। घटना के बाद गाड़ी खड़ी कर चालक भाग निकला। मृत्युंजय ने लापरवाही से गाड़ी चलाने का आरोप लगाते हुए केस दर्ज कराया है।

बताया जाता है कि पूजा की साम्रगी लेकर आदित्य के साथ योगेश पटना से घर लौट रहा था। पीछे से मशीन ने टक्कर मार दी। दोनों सड़क पर गिर गए। मिक्सचर मशीन का चालक घसीटते हुए करीब एक किलोमीटर तक दोनों को लेकर चला गया।

चालक की इस लापरवाही को देखकर लोगों ने चिल्लाया तो वह गाड़ी खड़ी कर भाग निकला। मौके पर पहुंचे ग्रामीणों ने हंगामा शुरू कर दिया। सूचना पर पहुंची पुलिस ने समझा-बुझाकर शव को कब्जे में लिया और पोस्टमॉर्टम के लिए भिजवाया। पुलिस ने मिक्चर मशीन जब्त कर ली।्र घर मां कर रही थी इंतजार: योगेश पेशे से शिक्षक था। पिता हाईकोर्ट में वकील हैं। योगेश ने पटना में ही दुर्गा पाठ किया था। हवन करने अपने गांव भाई के साथ पूजा सामग्री लेकर जा रहा था। उसकी मां मीना देवी और पिता मृत्युंजय शर्मा दोनों के आने का इंतजार कर रहे थे। इसी बीच मौत की खबर मिल गई। मौत की सूचना मिलते ही मां बदहवास हो कर गिर गई। -------------------

दूसरे की हालत गंभीर

- पटना से आदित्य को लेकर लौट रहा था योगेश, धनरुआ के अवधारा मोड़ पर घटना

- 01 किलोमीटर तक टक्कर के बाद योगेश को घसीटते चली गई मिक्सचर मशीन

- लोगों ने चिल्लाने पर होटल के पास गाड़ी खड़ी कर भाग निकला चालक

- घर पर पूजा सामग्री का इंतजार कर रहे थे स्वजन, मिली मौत की खबर

-----------------

chat bot
आपका साथी