पटना जिले के रूपसपुर थाना क्षेत्र के डीपीएस मोड़ में स्कूटी सवार को ट्रैक्टर ने मारी टक्कर, दर्दनाक मौत

रूपसपुर थाना क्षेत्र में अनियंत्रित ट्रैक्टर ने स्कूटी में टक्कर मार दी। इससे स्कूटी सवार की मौके पर ही मौत हो गई। लोगों की सूचना पर पहुंची यातायात पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए अस्पताल भेजा। हादसे के बाद ट्रैक्टर चालक गाड़ी छोड़ कर भाग निकला।

By Prashant ShekharEdited By: Publish:Sun, 25 Oct 2020 04:44 PM (IST) Updated:Sun, 25 Oct 2020 04:44 PM (IST)
पटना जिले के रूपसपुर थाना क्षेत्र के डीपीएस मोड़ में स्कूटी सवार को ट्रैक्टर ने मारी टक्कर, दर्दनाक मौत
सड़क हादसे में दुकान जा रहे युवक की दर्दनाक मौत।

पटना । तमाम प्रयासों के बाद भी सड़क हादसे रुकने का नाम नहीं ले रहा है। आए दिन हादसों में लोगों की जान जा रही है या फिर गंभीर रूप से घायल होकर अस्पताल पहुंच रहे हैं। रूपसपुर थाना क्षेत्र के डीपीएस मोड़ के निकट अनियंत्रित ट्रैक्टर ने स्कूटी में टक्कर मार दी। इससे स्कूटी सवार की मौके पर ही मौत हो गई। लोगों की सूचना पर पहुंची यातायात पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए अस्पताल भेजा। हादसे के बाद ट्रैक्टर चालक गाड़ी छोड़ कर भाग निकला। पुलिस ने ट्रैक्टर को जब्त कर छानबीन में जुटी है।

प्राप्त जानकारी के अनुसार शाहपुर थाना क्षेत्र के मुबारकपुर निवासी शिव शंकर लाल का पुत्र ज्योतिष कुमार (43) रविवार को शेखपुरा स्थित अपने दुकान पर स्कूटी से जा रहा था। बताया जाता है कि शेखपुरा में ज्योतिष की जेनरल स्टोर की दुकान है। रोज की तरह दुकान जाने के क्रम में डीपीएस मोड़ के निकट पीछे से ट्रैक्टर ने स्कूटी में टक्कर मार दी। इससे मौके पर ही ज्योतिष की दर्दनाक मौत हो गई। इस संबंध में यातायात थानाध्यक्ष अमर नाथ चौहान ने बताया कि ट्रैक्टर के टक्कर में स्कूटी सवार की मौत हो गई। ट्रैक्टर  चालक गाड़ी छोड़ फरार हो गया। ट्रैक्टर जब्त किया गया है। शव का पोस्टमार्टम करा स्वजनों को सौंप दिया गया। उधर मौत की खबर लगते ही मृतक के स्वजनों का रो-रोकर बुरा हाल है। चित्कार करते स्वजन अस्पताल पहुंचे। स्वजनों ने बताया कि वे घर से दुकान पर जाने के लिए स्कूटी से निकले थे। मौत के बाद से क्षेत्र में शोक की लहर दौड़ गई है। आए दिन हो रहे हादसे से लोगों में भी गुस्सा है। लोग पुलिस से सख्त से सख्त कार्रवाई की मांग कर रहे हैं। पुलिस भी चालक की तलाश में जुट गई है। मामले की गंभीरता से जांच की जा रही है।

chat bot
आपका साथी