सिवान में भुट्टो ने तेजस्‍वी को बताया संवेदनहीन, शहाबुद्दीन की पत्‍नी-बेटे को राजद छोड़ने की दी सलाह

राष्‍ट्रवादी समाजवादी जनता दल के राष्‍ट्रीय अध्‍यक्ष जुल्‍फि‍कार अली भुट्टो ने सिवान में बिहार के नेता प्रतिपक्ष तेजस्‍वी यादव पर निशाना साधा है। कहा है कि पूर्व सांसद मो शहाबुद्दीन के इंतकाल क बाद वे एक बार परिवार से मिलने तक नहीं पहुंचे।

Vyas ChandraTue, 22 Jun 2021 09:27 AM (IST)
दिवंगत सांसद के स्‍वजनों से मिलने जाते रासजद के नेता। जागरण

सिवान, जागरण संवाददाता। दिवंगत पूर्व सांसद मो. शहाबुद्दीन (Md Shahabuddin) के इंतकाल को कुछ ही दिनों में दो महीने हो जाएंगे। पूर्व सांसद के इंतकाल की सूचना पर देश के कोने-कोने से लोग उनके स्वजनों से मिलने पहुंचने लेकिन राजद के छोटे सुप्रीमो कहे जाने वाले तेजस्वी यादव (Leader of  Opposition Tejaswi  Yadav) की संवेदनाएं अभी तक नहीं जागीं। ये बातें राष्‍ट्रवादी समाजवादी जनता दल (Rashtrawadi Samajwadi Janta Dal) के राष्ट्रीय अध्यक्ष जुल्फिकार अली भुट्टो ने कही। इस दौरान उन्‍होंने नीतीश कुमार के प्रति प्रेम जाहिर किया। दिवंगत सांसद की पत्‍नी और बेटे को राजद छोड़ने की सलाह दे डाली। 

यूपी में शादी में शामिल होने चले गए अखिलेश के घर

उन्होंने कहा कि तेजस्वी यादव सिवान की जगह यूपी में पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव (Former CM of UP Akhilesh Yadav) के घर मांगलिक कार्यक्रम में शामिल होने पहुंच गए। लेकिन पटना से कुछ घंटे की दूरी पर स्थिति सिवान में एक बार भी नहीं आए। यह पूरी तरह से धोखा है। सिवान की जनता इसे समझ रही है। उन्होंने कहा कि यह वही राजद है जिसने समाजवादी नेता मो. शहाबुद्दीन साहेब की छवि खराब की। इसलिए मेरा सुझाव है कि हेना शहाब और ओसामा को किसी अच्छे विकल्प पर विचार करना चाहिए। तेजस्वी यादव की राजनीतिक इमारत ही बेइमानी, झूठ, फरेब पर टिकी है। अब इस पार्टी में हेना साहेब को नहीं रहना चाहिए। अगर बिहार में देखा जाय तो मुख्‍यमंत्री नीतीश कुमार (CM Nitish Kumar) ने अकलियत को उचित सम्मान दिया है।

दिल्‍ली में हो गई थी शहाबुद्दीन की मौत

गौरतलब है कि तिहाड़ में सजा के दौरान कोरोना से शहाबुद्दीन का इंतकाल हो गया था। इसके बाद उनके घर संवेदना प्रकट करने कई दलों के नेता पहुंचे। इसमें राजद विधायक तेजप्रताप यादव समेत जाप नेता पप्‍पू यादव, ओवैसी के पांच विधायक समेत कई अन्‍य शामिल हैं। कई दल उन्‍हें अपनी ओर लाने का प्रयास कर रहे हैं। 

डाउनलोड करें हमारी नई एप और पायें अपने शहर से जुड़ी हर जरुरी खबर!

रोमांचक गेम्स खेलें और जीतें
एक लाख रुपए तक कैश अभी खेलें

This website uses cookie or similar technologies, to enhance your browsing experience and provide personalised recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.