ग्रामीण डॉक्टर पर बच्चे की जान लेने का आरोप, केस

नौबतपुर प्रखंड के तिसखोरा गांव में एक ग्रामीण चिकित्सक पर एक बच्चे की इलाज में लापरवाही का आरोप स्वजनों ने लगाया है।

By JagranEdited By: Publish:Mon, 28 Sep 2020 07:53 AM (IST) Updated:Mon, 28 Sep 2020 07:53 AM (IST)
ग्रामीण डॉक्टर पर बच्चे की जान लेने का आरोप, केस
ग्रामीण डॉक्टर पर बच्चे की जान लेने का आरोप, केस

नौबतपुर। नौबतपुर प्रखंड के तिसखोरा गांव में एक ग्रामीण चिकित्सक पर एक बच्चे की इलाज में लापरवाही बरतने का आरोप लगा है। तिसखोरा निवासी उमाशकर ने 12 वर्षीय पुत्र नितिन कुमार की मौत के बाद रविवार को थाने में केस दर्ज कराया। उसने आयुष क्लिनिक के संचालक मनीष कुमार व सहयोगी विक्कू कुमार को आरोपी बनाया है।

उमाशंकर ने पुलिस को बताया कि नितिन को शनिवार को बुखार लगी थी। गांव के ही आयुष क्लिनिक के संचालक मनीष कुमार के पास पहुंचा। वहां मनीष के साथ उनके सहयोगी विक्की उपस्थित थे। मना करने के बाद भी दोनों ने बच्चे की नस में इंजेक्शन लगा दी। कुछ देर बाद बच्चे को लेकर वह घर चला गया। रात में ही नितिन की तबीयत बिगड़ी और उसकी मौत हो गई। इधर, इस मामले में आरोपी मनीष व विक्कू से बात नहीं हो पाई। पुलिस ने बताया कि मामले की जांच की जा रही है। ------------

- बुखार लगने पर नौबतपुर के नितिन को शनिवार को कराया गया था भर्ती, रविवार को मौत

- नितिन के पिता ने कहा, इंजेक्शन देने के बाद से ही बिगड़ने लगी थी बच्चे की तबीयत

---------------- पालीगंज में एटीएम उखाड़ने का प्रयास

संस, पालीगंज : थाना क्षेत्र के महाबलीपुर बाजार में शनिवार की रात एटीएम को उखाड़ने का प्रयास चोरों ने किया। बताया जाता है कि वे गैस कटर लेकर पहुंचे थे। ग्रामीणों को जब भनक लगी तो शोर मचा दिया। पुलिस को भी सूचना दे दी गई। पुलिस को आते देख चोर भागने निकले। पुलिस ने मौके से चोरों की बाइक व गैस कटर जब्त किया है। थानाध्यक्ष ने बताया कि बरामद बाइक के आधार पर चोरों की पहचान की जा रही है।

chat bot
आपका साथी