पटना पुलिस पर रूपेश के परिवार को भरोसा नहीं, सीबीआइ जांच के लिए सीएम नीतीश को लिखा पत्र

Rupesh Murder Case पटना पुलिस की जांच पर परिवार को अब भी भरोसा नहीं रूपेश हत्याकांड की सीबीआइ जांच चाहती पत्नी मुख्यमंत्री नीतीश कुमार को भेजा पत्र परिवार को मामले में नहीं मिलता नजर आ रहा पुलिस से न्याय

By Shubh Narayan PathakEdited By: Publish:Sun, 07 Mar 2021 08:27 AM (IST) Updated:Sun, 07 Mar 2021 08:43 AM (IST)
पटना पुलिस पर रूपेश के परिवार को भरोसा नहीं, सीबीआइ जांच के लिए सीएम नीतीश को लिखा पत्र
जनवरी महीने में हुई रुपेश कुमार सिंह की हत्‍या। फाइल फोटो

जलालपुर (छपरा), संवाद सूत्र। पटना एयरपोर्ट पर तैनात इंडिगो एयरलाइंस के अधिकारी रूपेश कुमार सिंह की हत्‍या के मामले में पटना पुलिस ने भले ही पूरे मामले को सुलझाने का दावा कर लिया है, लेकिन रूपेश के परिवार को अब भी इस पर भरोसा नहीं है। रूपेश की पत्‍नी नीतू सिंह ने बिहार के मुख्‍यमंत्री नीतीश कुमार को पत्र लिखकर मामले की सीबीआइ जांच के लिए मांग दोहराई है। इस बाबत नीतू और उनका परिवार पहले भी मांग करता रहा है और व्‍यक्तिगत तौर पर मुख्‍यमंत्री से मुलाकात भी कर चुका है। मुख्‍यमंत्री आवास में ही बिहार के डीजीपी और पटना के एसएसपी ने रूपेश के परिवार को सही दिशा में जांच करने का भरोसा दिलाया था।

मुख्‍यमंत्री आवास से एक किलोमीटर के दायरे में हत्‍या होने की कही बात

शनिवार को रूपेश की पत्नी नीतू सिंह ने कांड की सीबीआइ जांच के लिए मुख्यमंत्री को एक अनुरोध पत्र मेल के जरिए भेजा है। नीतू ने लिखा है कि मेरे पति की हत्या 12 जनवरी की शाम 7 बजे मुख्यमंत्री आवास से 1 किमी के दायरे में कर दी गई। न्याय के लिए गत सात फरवरी को मुख्यमंत्री ने बुलाया था। मुलाकात के दौरान अपराधियों की अविलंब गिरफ्तारी के लिए अनुरोध किया था। रूपेश की पत्नी ने लिखा है कि अभी तक गिरफ्तार अपराधी से इस जघन्य कांड में शामिल अन्य अपराधियों की पहचान नहीं कराई गई है। अंत में अनुरोध किया गया है कि जांच सीबीआइ से कराने की अनुशंसा के साथ उच्च न्यायालय पटना से पर्यवेक्षण कराया जाए।

रूपेश के बड़े भाई ने भी कार्रवाई पर जताया असंतोष

बताते चलें कि रूपेश के बड़े भाई नंदेश्वर सिंह जदयू के सारण जिला प्रवक्ता रहे हैं। उनके अनुसार न्याय मिलने का उन्हें पूरा भरोसा था। लेकिन, अब न्याय मिलता नजर नहीं आ रहा। इसीलिए हाईकोर्ट के पर्यवेक्षण में सीबीआइ जांच की मांग की गई है।

chat bot
आपका साथी