पटना में लालू-राबड़ी आवास के सुरक्षा गार्ड और सचिवालय पुलिस के बीच भिड़ंत-जमकर बवाल

पटना में लालू-राबड़ी के सरकारी आवास पर तैनात सुरक्षाकर्मियों और पुलिस के बीच तू-तू मैं-मैं हो गई। आवास के बाहर भीड़ देख पहुंची सचिवालय थाने की पुलिस और सुरक्षाकर्मियों के बीच हाथापाई की नौबत आ गई। हालांकि बाद में मामला शांत हो गया।

By Akshay PandeyEdited By: Publish:Thu, 21 Jan 2021 12:42 PM (IST) Updated:Thu, 21 Jan 2021 09:37 PM (IST)
पटना में लालू-राबड़ी आवास के सुरक्षा गार्ड और सचिवालय पुलिस के बीच भिड़ंत-जमकर बवाल
पटना में लालू-राबड़ी देवी के आवास के बाहर हंगामें को शांत करती पुलिस।

पटना, जेएनएन। राजधानी में गुरुवार को राजद सुप्रीमो लालू यादव व पूर्व मुख्यमंत्री राबड़ी देवी के सरकारी आवास 10 सर्कुलर रोड पर तैनात सुरक्षाकर्मियों और पुलिस के बीच तू-तू मैं-मैं हो गई। आवास के बाहर भीड़ देख पहुंची सचिवालय थाने की पुलिस और सुरक्षाकर्मियों के बीच हाथापाई की नौबत आ गई। इसको लेकर काफी देर तक हंगामा होता रहा। सुरक्षा कर्मियों का कहना है कि जिन्हें सचिवालय थाने की पुलिस भीड़ बताकर हटा रही थी वे पार्टी के नेता हैं, जो मीटिंग में भाग लेने आए थे। हालांकि पार्टी नेताओं के हस्तक्षेप के बाद मामला शांत हो गया है। 

विभिन्न मुद्दों पर मानव शृंखला को लेकर आज है बैठक

दरअसल, राष्ट्रीय जनता दल (राजद) की ओर से आयोजित हुई पिछली बैठक में निर्णय लिया गया था कि पार्टी जल्द ही विभिन्न मामलों को लेकर मानव शृंखला आयोजित करेगी। इसे लेकर राजद नेता तेजस्वी यादव के अध्यक्षता में गुरुवार को पार्टी की बैठक बुलाई गई है। इसमें बिहार के अलग-अलग जिलों से पार्टी के विधायक व राजद के नेता पहुंच रहे हैं। इसी को लेकर सुबह से ही 10 सर्कुलर रोड स्थित लालू-राबड़ी आवास के बाहर कार्यकर्ता जुटने लगे थे।

सुरक्षा गार्ड के साथ अंदर जाना चाह रहे थे नेता

सचिवालय थाने की पुलिस का कहना है कि मीटिंग में कुछ लोग अपने सुरक्षा गार्ड के साथ अंदर जाना चाह रहे थे। इसी को लेकर पुलिस की टीम और सुरक्षा में तैनात जवानों के बीच बहस हो गई। इस बीच मामले को लेकर राजद की तरफ से भी बयान आया है। राजद नेता भोला यादव का कहना है कि जब भी पार्टी के फरियादी मिलने आते हैं तो स्थानीय पुलिस उन्हें बेवजह तंग करती है। ऐसा पहले कई बार हो चुका है। बिहार पुलिस को कार्यकर्ताओं से मिलने देने में रोक नहीं लगानी चाहिए। लालू-राबड़ी आवास के बाहर आने वाले लोग पार्टी से जुड़े लोग हैं। 

chat bot
आपका साथी