Lok Sabha Election Results: सिवान में मतगणना स्थल के पास बवाल, पांच राउंड हवाई फायरिंग

सिवान में मतगणना स्थल से 200 मीटर दूर डीएवी मोड़ पर शरारती तत्वों ने पुलिस पर पथराव कर दिया। उन्होंने आसपास की दुकानों के बाहर लगी करीब दर्जन भर मोटरसाइकिल डैमेज कर दीं।

By Rajesh ThakurEdited By: Publish:Thu, 23 May 2019 10:58 PM (IST) Updated:Thu, 23 May 2019 10:58 PM (IST)
Lok Sabha Election Results: सिवान में मतगणना स्थल के पास बवाल, पांच राउंड हवाई फायरिंग
Lok Sabha Election Results: सिवान में मतगणना स्थल के पास बवाल, पांच राउंड हवाई फायरिंग

सिवान [जेएनएन] । सिवान में मतगणना स्थल से 200 मीटर दूर डीएवी मोड़ पर गुरुवार शाम करीब चार बजे शरारती तत्वों ने पुलिस पर पथराव कर दिया। उन्होंने आसपास की दुकानों के बाहर लगी करीब दर्जन भर मोटरसाइकिल, दो कारें और क्षतिग्रस्त कर दीं। सूचना पर पहुंची पुलिस ने भीड़ को नियंत्रित करने के लिए पहले लाठीचार्ज किया। शरारत तत्व छिपकर पुलिस पर ईंट और पत्थर फेंकने लगे।

इस पर पुलिस ने पांच राउंड हवाई फायरिंग की। फायरिंग से डीएवी मोड़ पर भगदड़ मच गई। उपद्रवियों ने दोबारा पथराव किया। इसके बाद पुलिस ने लाठीचार्ज करते हुए चार शरारती तत्वों को हिरासत में ले लिया। स्थिति नियंत्रित करने के लिए दंगारोधी वाहन को तैनात कर क्षेत्र में गश्त शुरू की गई। 

जानकारी के अनुसार मतगणना केंद्र के बाहर बली बैरिकेडिंग के पास कुछ शरारती तत्व नारेबाजी कर रहे थे।  पुलिसकर्मियों ने समझाते हुए सभी को मतगणना स्थल से दूर जाने को कहा। इसके थोड़ी ही देर बाद शरारती तत्वों शांतिवट वृक्ष के समीप पथराव और तोडफ़ोड़ शुरू कर दी। सूचना पर एएसपी कांतेश मिश्र पहुंचे और फ्लैग मार्च कर लोगों को घरों में रहने का निर्देश दिया।

इस बीच शरारती तत्व शांतिवट वृक्ष के समीप एकत्रित हो गए और पुलिस ईंट-पत्थर फेंकने लगे। इसमें कुछ पुलिसकर्मी घायल हो गए। पुलिस ने लाठी चार्ज कर शरारती तत्वों को खदेड़ा लेकिन उन्होंने पुलिस पर ईंट-पत्थर फेंकना बंद नहीं किया। इसके बाद पुलिस ने पांच राउंड हवाई फायरिंगकी। 

लोकसभा चुनाव और क्रिकेट से संबंधित अपडेट पाने के लिए डाउनलोड करें जागरण एप

chat bot
आपका साथी