लालू यादव के लिए रोजा रखने वाली बेटी रोहिणी बोलीं- मुझे ऊपर वाले ने दी ईदी, शेर आ रहा है बाहर

लालू यादव को जमानत मिलने से पार्टी के नेता और कार्यकर्ताओं में जश्न का माहौल है। लालू यादव के जेल से बाहर आने का रास्ता साफ होने पर उनके बेटे-बेटियों भी खुश हैं। पिता की जमानत के लिए रोजा रखने वाली लालू यादव की बेटी को ईदी मिल गई है।

By Akshay PandeyEdited By: Publish:Sat, 17 Apr 2021 01:56 PM (IST) Updated:Sat, 17 Apr 2021 01:56 PM (IST)
लालू यादव के लिए रोजा रखने वाली बेटी रोहिणी बोलीं- मुझे ऊपर वाले ने दी ईदी, शेर आ रहा है बाहर
बड़े भाई तेजप्रताप यादव के साथ रोहिणी आचार्या। साभार। ट्विटर

ऑनलाइन डेस्क, पटना। राष्ट्रीय जनता दल (राजद) सुप्रीमो लालू यादव को जमानत मिलने से पार्टी के नेता और कार्यकर्ताओं में जश्न का माहौल है। हालांकि कोरोना संक्रमण के देखते हुए पार्टी की तरफ से बयान जारी कर लालू यादव को जमानत मिलने पर जश्न न मनाने की अपील की गई है। लालू यादव के जेल से बाहर आने का रास्ता साफ होने पर उनके बेटे-बेटियों भी खुश हैं। पिता की जमानत के लिए रोजा रखने पर चर्चा में आईं लालू यादव की बेटी को ईदी मिल गई है। शनिवार को उन्होंने एक के बाद एक कई ट्वीट कर खुशी मनाने के साथ कटाक्ष भी किया है। 

रोहिणी आचार्या ने ट्विटर पर लिखा, मेरा रमज़ान और नवरात्र सफल हुआ। आज मुझे ऊपर वाले के तरफ से ईदी मिल गई। उन्होंने कहा कि हिंदू मुस्लिम एकता की जीत हुई और नफरती, जहरीली सोच की हार। देखो-देखो शेर आया, जहरीली परवरिश वालों का मुंह काला हुआ। रोहिणी इतने पर ही नहीं रुकीं, उन्होंने ट्वीट के माध्यम से लगातार हमले जारी रखे। ट्विटर पर लिखा, अन्यायी कब तक अन्याय करेगा। मसीहा को कब तक कैद रखेगा..। आया आया देखो कौन..? तानाशाह सत्ता से वो लड़कर..! गरीबों का मसीहा आया..। इस माटी का लाल जो आया। रोहिणी ने हैशटैग शेर_लालू_आया पर लिखा, गरीबों-मजलूमों की आवाज है वो..। हम सब का अभिमान है वो..। सबके दिलों का जान है वो..। इस धरती का लाल है वो। ट्वीट करने में राजद विधायक व लालू यादव के बड़े बेटे तेजप्रताप भी पीछे नहीं रहे। उन्होंने कहा, गरीबों, वंचितों, पिछड़ों का रहनुमा आ रहा है, बता दो अन्याय करने वालों को की हमारा नेता आ रहा है। 

chat bot
आपका साथी