बिहारः लालू यादव के घर आया 'दिल', नाना जी जिंदाबाद...रोहिणी ने बताई नातिन के दिल की बात

रोहिणी ने इंटरनेट मीडिया पर दिल नातिन की दिल की बात कही है। उन्होंने लालू को एक दिल भेंट किया है। कार्ड में लिखा है जनता के दिल में रग-रग में आदर्श बनकर जो बसा है। उस माटी के लाल को हर दिल से यही दुआ है।

By Akshay PandeyEdited By: Publish:Wed, 19 May 2021 06:05 AM (IST) Updated:Wed, 19 May 2021 06:05 AM (IST)
बिहारः लालू यादव के घर आया 'दिल', नाना जी जिंदाबाद...रोहिणी ने बताई नातिन के दिल की बात
बेटी के द्वारा कार्ड पर लिखा संदेश पढ़ते लालू यादव। साभारः ट्विटर।

ऑनलाइन डेस्क, पटना। दुमका कोषागार से अवैध निकासी के मामले में राष्ट्रीय जनता दल सुप्रीमो लालू यादव जमानत पर जेल से बाहर आ चुके हैं। ऐसे में उनकी नजर बिहार के सियासी गलियारे पर बनी हुई है। लालू यादव की बेटी रोहिणी आचार्या का ट्विटर पर तीखा हमला करना जारी है। इस बीच मंगलवार को रोहिणी ने इंटरनेट मीडिया पर अपनी बेटी व लालू यादव की नातिन की दिल की बात बताई है। रोहिणी ने पिता को नातिन के द्वारा तैयार किया हुआ कार्डनुमा दिल भेंट किया है।

रग-रग में आदर्श बनकर जो बसा है...

रोहिणी आचार्या ने मंगलवार को नातिन द्वारा बनाया गया एक कार्ड दिया है। कार्ड में लिखा है, जनता के दिल में रग-रग में आदर्श बनकर जो बसा है। उस माटी के लाल को हर दिल से यही दुआ है। मेरी शान, मेरा गौरव सूरज के शीतल आभा की भांति। जनता के बीच, हमेशा वो बनें रहें।

गौर से लालू देखते रह गए तस्वीर

रोहिणी ने अपने ट्वीट में लालू की एक फोटो भी साझा की है। अपने दोनों हाथों में उस कार्ड को लेकर लालू यादव ध्यान से पढ़ते हुए दिख रहे हैं। कार्ड में लालू यादव के जल्द ठीक हो जाने की कामना की गई है। साथ ही उन्हें जल्द से जल्द सिंगापुर बुलाने की ख्वाहिश रखी गई है। बता दें कि लालू यादव की बेटी रोहिणी सिंगापुर में रहती हैं। 

रोहिणी के तीखे हमले भी जारी

लालू परिवार में बेटी रोहिणी ट्विटर पर सबसे अधिक सक्रिय हैं। मंगलवार को उन्होंने बीजेपी व अन्य विरोधियों पर हमले जारी रखे। ट्वीट करते हुए बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार पर कटाक्ष किया। रोहिणी ने कोरोना काल में जिले में चलाए जा रहे कम्युनिटी किचन की पोल खोलने तक की बात कह डाली। इतना ही नहीं राष्ट्रीय जनता दल (आरजेडी) के ट्विटर हैंडल से शेयर एक ट्वीट को आगे बढ़ाते हुए रोहिणी ने लिखा “कम्युनिटी किचन की खुली पोल। दो वक्त का खाना मिल रहा है। लोग जनता को भरमाने में लगे हुए हैं। 

chat bot
आपका साथी