रानीतालाब में गृहस्वामी को बंधक बनाकर डकैती

रानीतालाब थाना क्षेत्र के बरदा गांव में शुक्रवार की देर रात घर में घुसकर बदमाशों लूटपाट की।

By JagranEdited By: Publish:Sun, 13 Jun 2021 01:19 AM (IST) Updated:Sun, 13 Jun 2021 01:19 AM (IST)
रानीतालाब में गृहस्वामी को बंधक बनाकर डकैती
रानीतालाब में गृहस्वामी को बंधक बनाकर डकैती

बिक्रम : रानीतालाब थाना क्षेत्र के बरदा गांव में शुक्रवार की देर रात घर में घुसकर बदमाशों ने डकैती की घटना को अंजाम दिया। पांच की संख्या में रहे बदमाशों ने गृहस्वामी को हथियार का भय दिखाकर बंधक बना लिया और घर से नकदी और सामान लूटकर फरार हो गए। गृहस्वामी ने इसकी लिखित शिकायत थाने में की है।

जानकारी के अनुसार, ओम प्रकाश शर्मा की पत्नी किरण देवी ने बताया कि शुक्रवार की देर रात खाना खाने के बाद परिवार वालों के साथ सो गए थे। देर रात छत के रास्ते पांच की संख्या में बदमाश घर में घुस आए और हथियार का भय दिखाकर बंधक बना लिया। डकैतों ने घर से 50 हजार नकदी, सोने के जेवर, कपड़े आदि लूट ली। पीड़िता ने गोना गांव के विकास कुमार सहित पांच लोगों के विरुद्ध प्राथमिकी दर्ज कराई। महिला ने आरोप लगाया कि आरोपित पुत्र प्रिस को मारने की धमकी दी है। महिला ने डकैत जब घर में घुसे तो वह अकेली थी। पति और पुत्र घर के बाहर सो रहे थे।

इस संबंध में रानीतालाब थानाध्यक्ष सतीश कुमार ने बताया कि मामले की जांच की जा रही है। जानकारी के बाद पुलिस घटनास्थल पर गई थी। गांव के बाहर एक बक्सा बरामद किया गया है। पुलिस का मानना है कि आरोपित के साथ पूर्व से विवाद भी चल रहा है। जांच के बाद मामला स्पष्ट होगा।

संसू, फतुहा : गोबिदपुर बाजार में शुक्रवार की देर रात बजरंगबली के समीप एक मोबाइल रिपेयरिग दुकान का ताला तोड़ कर चोरों दुकान में रखी नकदी समेत साढ़े पांच लाख के सामान चोरी कर ली। दुकानदार थाना क्षेत्र के रानीपुर गांव निवासी राहुल कुमार ने शनिवार को इसकी शिकायत थाने में की है। राहुल ने बताया कि शुक्रवार की शाम चार बजे दुकान बंद कर रानीपुर चला गया था। शनिवार की सुबह आसपास के लोगों ने घटना की जानकारी दी। दुकान के अंदर गल्ला में रखा बीस हजार रुपये, ग्राहकों का 25 मोबाइल, दो लैपटाप, कंप्यूटर, प्रिटर समेत कई सामान गायब थे।

chat bot
आपका साथी