बिहार के दो बैंकों में नौ लाख का डाका, बक्सर और वैशाली में बेखौफ बदमाशों ने दिया वारदात को अंजाम

बिहार के बक्सर और वैशाली में दो बैंकों में चार-चार लाख रुपये की लूट हुई। दोनों वारदातों में अबतक पुलिस के हाथ खाली हैं।

By Akshay PandeyEdited By: Publish:Wed, 08 Jul 2020 09:36 AM (IST) Updated:Wed, 08 Jul 2020 09:36 AM (IST)
बिहार के दो बैंकों में नौ लाख का डाका, बक्सर और वैशाली में बेखौफ बदमाशों ने दिया वारदात को अंजाम
बिहार के दो बैंकों में नौ लाख का डाका, बक्सर और वैशाली में बेखौफ बदमाशों ने दिया वारदात को अंजाम

पटना, जेएनएन। बिहार में मंगलवार को दो बैंकों में डकैती हुई। पहली वारदात बक्सर जिले की है। मुफ्फसिल थाना क्षेत्र अंतर्गत बैंक ऑफ इंडिया की महदह शाखा से दोपहर में चार लाख 61 हजार रुपये लेकर डकैत भाग निकले। लूट की पूरी घटना को अपराधियों ने मात्र एक मिनट के अंदर अंजाम दे दिया। बिहार में दूसरी वारदात वैशाली जिले में सराय थाना क्षेत्र की है। सूरज चौक के समीप फिनो पेमेंट्स बैंक में दिनदहाड़े डकैती हुई। चार लाख रुपये लेकर बदमाश हवाई फायरिंग करते हुए चंपत हो गए।

बक्सरः आठ बदमाशों ने मात्र एक मिनट में लूटपाट को दिया अंजाम

बक्सर जिले में बाइक सवार आठ बदमाश महज एक मिनट में वारदात को अंजाम देकर निकल गए। बैंक के अलावा वे राहुल नामक ग्राहक से भी पांच हजार रुपये लूट लिए। उस समय दोपहर के एक बज रहे थे। जनरेटर चालक धर्मेंद्र को अपराधियों ने पकड़ लिया और मारपीट करते हुए बैंक के अंदर घुस गए। पांच अपराधी बैंक में घुसे और तीन बाहर रहे। कैशियर, कर्मचारियों और ग्राहकों को आग्नेयास्त्र दिखाकर बैग में नकदी भर लिए। एसपी ने मौका मुआयना किया। बताया कि अपराधियों ने बकायदा एक-एक सेकेंड का हिसाब कर रखा था और महज एक मिनट में वारदात को अंजाम देकर फरार हो गए।

वैशालीः बाइक सवार तीन बदमाशों ने फिनो बैंक से चार लाख लूटे

वैशाली जिला में बाइक सवार तीन बदमाशों ने वारदात को अंजाम दिया। फिनो बैंक की शाखा के बाहर तीन राउंड हवाई फायरिंग भी की। कैशियर विक्की कुमार ने बताया कि हथियार के बूते बदमाश मारपीट करने लगे। एक कर्मचारी को घायल कर दिए। बैंक का लॉकर तोड़कर चार लाख रुपये निकाल लिए। उसके साथ एक लैपटॉप और एक मोबाइल लेकर फरार हो गए। वारदात के बाद बैंक कर्मियों ने पुलिस को घटना की सूचना दी। जानकारी होने पर पहुंची पुलिस ने छानबीन शुरू की।

chat bot
आपका साथी