VIDEO VIRAL: पटना से 50 लाख की LED टीवी लूटकर भागे थे लुटेरे, पुलिस ने ढ़ूंढ लिया

पटना के मेंहदीगंज इलाके से लुटेरों ने एक टीवी गोदाम से 50 लाख की एलईडी टीवी लूट ली और फरार हो गए। घटना का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल होने के बाद पुलिस ने बेतिया से टीवी बरामद किया

By Kajal KumariEdited By: Publish:Wed, 23 Oct 2019 09:38 AM (IST) Updated:Wed, 23 Oct 2019 08:34 PM (IST)
VIDEO VIRAL: पटना से 50 लाख की LED टीवी लूटकर भागे थे लुटेरे, पुलिस ने ढ़ूंढ लिया
VIDEO VIRAL: पटना से 50 लाख की LED टीवी लूटकर भागे थे लुटेरे, पुलिस ने ढ़ूंढ लिया

 पटना, जागरण टीम। राजधानी पटना से बेखौफ लुटेरों ने एक टीवी शोरूम के गोदाम के गार्ड को बंधक बनाकर 50 लाख की एलईडी टीवी लूट लिया था। लुटेरों ने आराम से एलईडी टीवी को डिब्बे सहित उठाकर उसी कंपनी के पिकअप वैन में डाल लिया था और लेकर फरार हो गए थे। ये सारी वारदात गोदाम में लगे सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई थी। इस लूट का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया था।

घटना 20 अक्टूबर को पटना के मेहंदीगंज इलाके की है। लुटेरों ने 50 लाख की एलईडी टीवी तो लूट ली, लेकिन उसे छिपाने की जुगत में पश्चिमी चंपारण में पकड़े गए।  एसपी जयंत कांत के नेतृत्व में मंगलवार की रात मझौलिया के रतनमाला में छापेमारी कर टीवी बरामद किया गया।

एसपी ने बताया कि इस दौरान रतनमाला के मुकेश महतो को गिरफ्तार किया गया है। पुलिस ने वहां से एक वैगन आर कार व देसी पिस्तौल भी जब्त किया है। कार भी चोरी की होने की आशंका जताई जा रही है। पुलिस ने गुप्त सूचना के आलोक में यह कार्रवाई की है। पुलिस गिरफ्तार बदमाश से मझौलिया थाना में पूछताछ कर रही है। 

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार, रविवार रात करीब ग्यारह बजे एक पिकअप वैन का ड्राइवर गोदाम पहुंचा। उसके पीछे लुटेरे भी आए। उन्होंने गार्ड से सामने के गोदाम में काम करने की बात कहकर पीने के लिए पानी मांगा। इसके बाद लुटेरों ने गार्ड के बंदूक तान दी और मोबाइल छीन लिया। 

लुटेरों ने गार्ड को बंधक बना लिया और गोदाम का शटर खोलकर 50 लाख रुपये की कीमत वाले लगभग 250 एलईडी टीवी लूट लिए। लूट की घटना को अंजाम देने के बाद बदमाश फरार हो गए। 

 देखें विडियो 

 #WATCH Robbers loot LED TVs worth Rs 50 lakhs from a godown in Mehndiganj area; police investigation underway. The incident took place on 20th October. #Bihar pic.twitter.com/vUZGUqk5tm

— ANI (@ANI) October 22, 2019

बताया जाता है कि पटना के मेहंदीगंज क्षेत्र में सैमसंग  कंपनी के डिस्ट्रीब्यूटर के गोदाम पर चोरी हुई थी। रविवार देर रात 4 आरोपी गोदाम में घुसे और हथियार के बल पर गार्ड को बंधक बना लिया और इसके बाद 50 लाख रुपये के एलईडी और एलसीडी टीवी चुरा लिए। बदमाशो ने वहां रखे करीब 300 टीवी पिकअप वाहन में लोड किए। खास बात यह थी कि पिकअप वाहन भी कंपनी का ही था।

इस मामले की जानकारी सैमसंग के डिस्ट्रीब्यूटर राकेश सिंह को सुबह मिली थी। यह पूरी वारदात सीसी कैमरे में कैद हो गई थी। इसी बीच एसपी को गुप्त सूचना मिली कि चोरी की गई टीवी रतनमाला में लाकर छुपाई गई है। थानाध्यक्ष किस मुरारी गुप्ता ने बताया कि बदमाशों ने पिकअप से सामान उतार छुपा दिया था और पिकअप ले गायब हो गए थे।

chat bot
आपका साथी