दनियावां में दो कारों में भिड़ंत, दो की मौत, चार घायल

दनियावां। शाहजहापुर थाना क्षेत्र में बिहटा-दनियावां-सरमेरा एसएच-78 पर सोमवार को ऐमन विगहा में दो कारें आपस में टकरा गई। इसमें दो की मौत हो गई जबकि चार लोग गंभीर घायल हो गए।

By JagranEdited By: Publish:Tue, 20 Apr 2021 02:13 AM (IST) Updated:Tue, 20 Apr 2021 02:13 AM (IST)
दनियावां में दो कारों में भिड़ंत, दो की मौत, चार घायल
दनियावां में दो कारों में भिड़ंत, दो की मौत, चार घायल

दनियावां। शाहजहापुर थाना क्षेत्र में बिहटा-दनियावां-सरमेरा एसएच-78 पर सोमवार को ऐमन विगहा गांव के पास दो कारों में आमने-सामने की भिड़ंत हो गई। सिटी होंडा व ईकोस्पोर्ट कार में हुई टक्कर में दो लोगों की मौत हो गई और चार लोग घायल हो गए। टक्कर इतनी जोरदार थी कि दोनों कार के सामने वाले हिस्से पूरी तरह क्षतिग्रस्त हो गए।

बताया गया कि फुलवारीशरीफ के ईसोपुर निवासी मोहम्मद नईम उर्फ बल्ला पुत्र नूर हसन अपनी पत्नी सबनम खातून व साले मोहम्मद महमूद को दोस्त मो. आजाद उर्फ मूसा व मो. ताजुद्दीन उर्फ फोनू (चालक) के साथ सिटी होंडा कार से गोड्डा जिले के बसंतरा थाना क्षेत्र के परसिया गांव छोड़ने जा रहे थे। जैसे ही वह बिहटा-दनियावां-सरमेरा एसएच-78 पर दनियावां प्रखंड के ऐमन विगहा गांव के पास पहुंचे कि विपरीत दिशा से आ रही ईकोस्पोर्ट कार से आमने-सामने की टक्कर हो गई। ईको स्पोर्ट कार गया जिले के खिजरसराय से आ रही थी। टक्कर से दोनों कार के परखच्चे उड़ गए। भीषण टक्कर की आवाज सुनकर आसपास के ग्रामीण मौके पर पहुंचे और शाहजहांपुर थाने को सूचना दी। जानकारी मिलते ही शाहजहांपुर थानाध्यक्ष अरुण कुमार घटनास्थल पर पहुंचे और सभी छह घायलों को दनियावां पीएचसी में भर्ती कराया। जहां से गंभीर घायल पांच लोगों को बेहतर इलाज के लिए पटना पीएमसीएच भेज दिया गया। जहां गंभीर घायल मो. नईम और मो. आजाद निवासी फुलवारीशरीफ की इलाज के क्रम में मौत हो गई। वहीं अन्य घायलों का पटना में इलाज चल रहा है। ईको स्पोर्ट के चालक गया जिले के खिजरसराय थाना क्षेत्र के करहरा गांव निवासी चंद्रभूषण सिंह को भी गंभीर चोट लगी है। उसका इलाज निजी क्लिनिक में चल रहा है। चालक का एक साथी घटना में बाल-बाल बच गया। चंद्रभूषण गाड़ी मालिक के बीमार भाई को पटना के 90 फीट स्थित एक अस्पताल से लाने जा रहा था।

chat bot
आपका साथी