बक्‍सर और छपरा में सड़क हादसे, किसान और छात्रा की गई जान; कई की हालत गंभीर

Road Accident in Buxar बक्‍सर जिले के औद्योगिक थाना क्षेत्र के गड़नी मोड़ और मंझरिया के बीच रविवार की अलसुबह ट्रैक्टर और ऑटो की भीषण टक्कर में एक मिर्चा उत्पादक किसान की मौत हो गई। दूसरी तरफ सारण में कार ने दो छात्राओं को रौंद दिया।

Shubh Narayan PathakSun, 28 Nov 2021 08:33 AM (IST)
बक्‍सर में कोहरे की वजह से हुआ हादसा। प्रतीकात्‍मक तस्‍वीर

बक्सर/सारण, जागरण टीम। बक्‍सर जिले के औद्योगिक थाना क्षेत्र के गड़नी मोड़ और मंझरिया के बीच रविवार की अलसुबह ट्रैक्टर और ऑटो की भीषण टक्कर में एक मिर्चा उत्पादक किसान की मौत हो गई। वहीं दो अन्य गंभीर रूप से घायल हो गए। दुर्घटना की वजह कोहरा को माना जा रहा है। सुबह सीजन का पहला कोहरा गिरा था और सड़क पर दृश्यता काफी कम थी, इसी में दोनों गाड़ियां आपस में टकरा गईं। घटना के बाद ट्रैक्टर चालक वाहन समेत फरार हो गया। इधर, सारण जिले के इसुआपुर में एक बेकाबू कार ने दो छात्राओं को रौंद दिया। इस हादसे में एक छात्रा की मौत हो गई, जबकि दूसरी की हालत गंभीर बनी हुई है।

मुगरांव से मिर्च लेकर बक्‍सर जा रहे थे किसान

स्थानीय लोगों ने घायलों को इलाज के लिए सदर अस्पताल भेजा। मुगरांव गांव के मिर्चा उत्पादक किसान 40 वर्षीय अंगद यादव और पिंटू यादव समेत अन्य ऑटो पर मिर्चा लादकर बक्सर मंडी में बेचने के लिए आ रहे थे। रास्ते में बिजुरिया बाबा मंदिर के पास उनकी ऑटो को सामने से आ रहे एक ट्रैक्टर ने ठोक दिया। इस घटना में अंगद यादव की मौके पर ही मौत हो गई, जबकि पिंटू यादव और एक अन्य गंभीर रूप से घायल हो गए।

काफी तेज गति थी ट्रैक्‍टर की

सुबह 6:30 बजे हुई इस दुर्घटना की जानकारी आसपास लोगों को होते ही वहां भीड़ लग गई। लोगों ने ऑटो में फंसे लोगों को निकाला और पुलिस को सूचना देते हुए उन्हें अस्पताल भेजा। बताया जा रहा है कि ऑटो अपनी लाइन में था, लेकिन ट्रैक्टर की गति काफी तेज थी और कोहरा के कारण उसे सामने से आ रही ऑटो दिखाई नहीं दी। जिसकी वजह से बड़ा हादसा हुआ। सड़क पर कम ट्रैफिक का लाभ उठाकर ट्रैक्टर चालक वाहन समेत फरार हो गया।

इधर, सारण जिले के मशरक-छपरा मुख्य पथ एसएच- 90 पर सढवारा चहपुरा गांव के पास अनियंत्रित कार ने कोचिंग पढ़ने जा रही दो छात्राओं को रौंद डाला। इस हादसे में मौके पर ही एक छात्रा की मौत हो गई, जबकि दूसरी गंभीर रूप से घायल छात्रा को इसुआपुर प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र में भर्ती कराया गया है। मृत छात्रा इसुआपुर थाना क्षेत्र के बजरहिया गांव के कैलाश राय के 14 वर्षीय पुत्री अंजली कुमारी तथा गंभीर रूप से घायल बजरहिया गांव के कामेश्वर ओझा के 14वर्षीय पुत्री खुशबू कुमारी है। जैथर पंचायत के बीडीसी मुन्नी देवी के पति व बजरहिया गांव निवासी डबलू ओझा ने बताया कि दोनों छात्राएं साइकिल से अपने घर से सढवारा बाजार पर कोचिंग पढने जा रही थीं।

रोमांचक गेम्स खेलें और जीतें
एक लाख रुपए तक कैश अभी खेलें

Tags
This website uses cookie or similar technologies, to enhance your browsing experience and provide personalised recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.