RLSP का JDU में विलय की कोशिश! ललन पासवान ने दी कुशवाहा को धमकी

रालोसपा का जदयू में विलय की कोशिश जारी है। रालोसपा विधायक ललन पासवान ने खुद को असली रालोसपा बताया है और धमकी दी है कि अगर कुशवाहा महागठबंधन में गए तो अकेले रह जाएंगे।

By Kajal KumariEdited By: Publish:Sat, 17 Nov 2018 02:32 PM (IST) Updated:Sat, 17 Nov 2018 06:34 PM (IST)
RLSP का JDU में विलय की कोशिश! ललन पासवान ने दी कुशवाहा को धमकी
RLSP का JDU में विलय की कोशिश! ललन पासवान ने दी कुशवाहा को धमकी

पटना [जेएनएन]। रालोसपा अध्यक्ष उपेंद्र कुशवाहा के आज के एेलान पर सबकी नजरें टिकी हैं। लेकिन उनके एेलान से पहले रालोसपा विधायक ललन पासवान ने उन्हें धमकी दी है और कहा है कि अगर वो महागठबंधन का रूख करते हैं तो फिर उनके लिए मुश्किल हो सकती है। ललन पासवान ने कहा है कि अपने फैसले के बाद उपेंद्र कुशवाहा अकेले ही रह जाएंगे।

सूत्रों से मिली जानकारी के मुताबिक रालोसपा के दोनों विधायक, सुधांशु शेखर और एकमात्र सांसद रामकुमार शर्मा के जदयू की सदस्यता ग्रहण करने की खबरों के बीच ललन पासवान ने दावा किया है कि हमलोग ही असली रालोसपा हैं और हम रालोसपा का जदयू में विलय कराएंगे।

जानकारी के मुताबिक एेसा होने के बाद उपेंद्र कुशवाहा के रालोसपा की मान्यता भी खत्म कराने की कोशिश की जा रही है। बता दें कि उपेंद्र कुशवाहा सीएम नीतीश कुमार पर उनकी पार्टी को तोड़ने का आरोप लगाते रहे हैं। आज भी दिल्ली से लौटते ही उन्होंने सीएम नीतीश पर जमकर जुबानी हमला बोला और कहा कि मेरी पार्टी को तहस-नहस कर दिया नीतीश कुमार ने।

इतना ही नहीं, रालोसपा राष्ट्रीय कार्यकारिणी की बैठक में नीतीश कुमार मुर्दाबाद के नारे लगे हैं। गौरतलब है कि रालोसपा प्रमुख उपेंद्र कुशवाहा बीजेपी अध्यक्ष अमित शाह से मिलने दिल्ली गए थे। वहां शुक्रवार को शाह से उनकी मुलाकात होने वाली थी। हालांकि, शाह के चुनावी दौरों के कारण यह मुलाकात नहीं हो सकी।

chat bot
आपका साथी