वर्चुअल संवाद में ऑक्सीजन गिरने से तीन मिनट में निकल गए लालू यादव, जाते-जाते कर गए वादा

करीब साढ़े तीन साल के ब्रेक के बाद लालू प्रसाद यादव अपने नेताओं से मुखातिब हुए। राजद की वर्चुअल मीटिंग में लालू प्रसाद ने राजद नेताओं से कहा कि आप सब गरीब लोगों की सेवा करिए। कोरोना के चलते लाखों लोगों की मृत्यु हुई है।

By Akshay PandeyEdited By: Publish:Sun, 09 May 2021 05:08 PM (IST) Updated:Sun, 09 May 2021 08:48 PM (IST)
वर्चुअल संवाद में ऑक्सीजन गिरने से तीन मिनट में निकल गए लालू यादव, जाते-जाते कर गए वादा
राष्ट्रीय जनता दल अध्यक्ष लालू यादव। जागरण आर्काइव।

राज्य ब्यूरो, पटना : राष्ट्रीय जनता दल (राजद) प्रमुख लालू प्रसाद ने जेल से बाहर आकर करीब साढ़े तीन साल बाद अपने विधायकों, विधान पार्षदों एवं विधानसभा चुनाव में हारे हुए प्रत्याशियों के साथ संवाद किया। बिहार के पूर्व मुख्यमंत्री लालू दिल्ली स्थित बेटी मीसा भारती के आवास से अपने दल के नेताओं से मुखातिब थे। तबीयत खराब होने के कारण लालू अपनी पहली वर्चुअल मीटिंग में करीब तीन मिनट ही शिरकत कर पाए। ऑक्सीजन का स्तर नीचे गिरने लगा तो बीच में ही बैठक छोड़ दी। दोपहर दो बजे से शुरू हुई बैठक में करीब एक घंटे के बाद लालू जुड़े थे। जाते लालू ये जरूर कह गए कि तबीयत ठीक होगी तो पटना आएंगे। 

वादा करके मीटिंग से तीन मिनट में निकले

नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव ने लालू प्रसाद की तबीयत के बारे में जानकारी दी। उनकी तबीयत रात से ही खराब हो गई थी। इसलिए पहले तय हुआ कि बैठक में शिरकत नहीं करेंगे। सबको लालू का इंतजार था। इसलिए राजद प्रमुख से तेजस्वी ने बैठक में आने का आग्रह किया, जिसके बाद लालू आए, लेकिन ज्यादा बोल नहीं पाए। सिर्फ दुआ-सलाम किया और कोरोना संक्रमितों की सेवा में सबको जुट जाने की नसीहत दी। वादा करके मीटिंग से निकल गए कि तबीयत ठीक होगी तो पटना आएंगे। संकट की इस घड़ी में आम लोगों की जान बचाना आप सबकी प्राथमिकता होनी चाहिए। 

लालू के साथ तेजस्वी भी थे संवाद में

बता दें कि तय कार्यक्रम के मुताबिक रविवार को राजद की वर्चुअल मीटिंग हुई। इसमें पार्टी प्रमुख लालू प्रसाद एवं नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव ने अपने विधायकों, विधान पार्षदों एवं हारे हुए प्रत्याशियों को संबोधित किया। तबीयत खराब होने के चलते लालू चंद मिनट बाद ही मीटिंग से निकल गए। बैठक में लालू-तेजस्वी ने नेताओं से अपील की कि राजद के नाम पर कोविड केयर सेंटर या आइसोलेशन सेंटर बनाएं। 

यह भी पढ़ें- राजद प्रदेश अध्‍यक्ष बेटे को बचाने के लिए आपदा में भी सेंक रहे राजनीतिक रोटी, भाजपा ने बोला हमला

chat bot
आपका साथी