गुस्से में लालू के लाल, कहा- दम है तो सामने आएं PM मोदी-CM नीतीश, चीर देंगे

लालू के बड़े लाल तेजप्रताप यादव आजकल गुस्से में हैं। उन्होंने तंज कसते हुए कहा कि दम हो तो नीतीश कुमार-सुशील मोदी सामने आ जाएं। तेजप्रताप और तेजस्वी उन्हें चीर देंगे।

By Kajal KumariEdited By: Publish:Fri, 22 Feb 2019 10:48 AM (IST) Updated:Fri, 22 Feb 2019 10:48 PM (IST)
गुस्से में लालू के लाल, कहा- दम है तो सामने आएं PM मोदी-CM नीतीश, चीर देंगे
गुस्से में लालू के लाल, कहा- दम है तो सामने आएं PM मोदी-CM नीतीश, चीर देंगे

पटना, जेएनएन। राजद सुप्रीमो लालू प्रसाद के बड़े बेटे तेजप्रताप यादव फिर से गुस्से में लाल दिखे और अपने पिता को अपना पॉलिटिकल गुरु बताते हुए कहा कि उन्हें एक साजिश के तहत जेल में डाला गया है। हम उनकी रिहाई के लिए जल्दी ही लालू प्रसाद आंदोलन यानि एलपी मूवमेंट' शुरू करेंगे।

उन्होंने पीएम मोदी,  सीएम नीतीश कुमार और डिप्टी सीएम सुशील मोदी को एक साथ अपने निशाने पर लिया और कहा कि ये लोग पीठ पीछे छुरा भोंकने वाले लोग हैं। दम है तो सामने आएं, तेजप्रताप और तेजस्वी उन्हें चीर देंगे।

उन्होंने कहा कि बदलाव यात्रा में आने वाली भीड़ बताती है कि लोग भी ये समझ रहे हैं कि लालू जी को झूठे मुकदमे में जेल भेजा गया है।  उन्होंने कहा कि हमने लालू यादव के जेल से भेजे हर संदेश को घर-घर पहुंचाया है।  तेजप्रताप ने कहा कि  बीजेपी और और बजरंग दल के लोग चाहते हैं कि गरीब का बेटा कुर्सी पर नहीं बैठे।

तेजप्रताप यादव गुरुवार को बेहद गुस्से में नजर आए और उन्होंने पीएम मोदी पर तंज कसते हुए कहा कि मोदी जी कहते है गंगा मैया ने बुलाया है, लेकिन गंगा मैया तो किसी को सिर्फ एक बार ही बुलाती है। वे तो डिग्रीधारी छात्रों को पकौड़ा बेचने को कह रहे हैं और अपना चेहरा चमकाते हैं।

तेजप्रताप ने सीएम नीतीश कुमार को पलटूराम करार दिया और कहा कि वे एसी रूम में बैठकर जनता से बात करते हैं।  हम तो खुले आसमान के नीचे बैठकर 'ऑन द स्पॉट' फैसला करते हैं।

तेजस्वी यादव के बंगला खाली करने पर तेजप्रताप ने डिप्टी सीएम सुशील मोदी को निशाने पर लिया। उन्होंने कहा कि आज तेजस्वी यादव का बंगला खाली करवा दिए। लेकिन कल तेजस्वी सीएम बनेंगे तो वो घर फिर से उनका होगा। उन्होंने कहा कि मेरे पिताजी कहते थे सुशील मोदी सेक्रेटरी थे, लेकिन वे आज 11 स्टार का मॉल बनवा रहे हैं।

तेजप्रताप यादव अपने पार्टी दफ्तर में छात्रों से मिले और एलपी  मूवमेंट (लालू प्रसाद मूवमेंट) जल्दी ही शुरू करने की बात कही। उन्होंने राजद के युवाओं का आह्वान करते हुए कहा कि छात्र जब तक गंभीर नही होंगे आंदोलन सफल नही होगा, लेकिन  युवाओं को जोश में होश नही खोना चाहिए।

chat bot
आपका साथी