राजद सुप्रीमो लालू की पटना में एंट्री, एक साथ दिखे तेज प्रताप-तेजस्वी; राबड़ी और मीसा भी आईं

राष्ट्रीय जनता दल (राजद) सुप्रीमो लालू प्रसाद यादव साढ़े तीन साल बाद रविवार की शाम पटना पहुंच गए। उनके आने से पहले ही एयरपोर्ट पर बड़ी संख्या में समर्थक मौजदू थे। इसके साथ ही राबड़ी आवाम पर भी कार्यकर्ता मौजूद हैं।

By Akshay PandeyEdited By: Publish:Sun, 24 Oct 2021 06:26 PM (IST) Updated:Sun, 24 Oct 2021 06:26 PM (IST)
राजद सुप्रीमो लालू की पटना में एंट्री, एक साथ दिखे तेज प्रताप-तेजस्वी; राबड़ी और मीसा भी आईं
पटना एयरपोर्ट पर लालू यादव, राबड़ी देवी के साथ तेज प्रताप यादव।

जागरण टीम/एजेंसी, पटना। राष्ट्रीय जनता दल (राजद) सुप्रीमो लालू प्रसाद यादव करीब तीन साल बाद रविवार की शाम पटना पहुंच गए। शाम करीब 6:15 उनकी फ्लाइट आई। बिहार के पूर्व सीएम लालू के साथ पत्नी राबड़ी देवी और राज्यसभा सदस्य बेटी मीसा भारती भी दिल्ली से आई हैं। लालू की एयरपोर्ट पर अगवानी करने बड़े बेटे तेज प्रताप यादव, छोटे बेटे तेजस्वी यादव, राजद प्रदेश अध्यक्ष जगदानंद सिंह और पार्टी के कई विधायक के साथ बड़ी संख्या में कार्यकर्ता पहुंचे। लंबे समय के बाद दोनों भाइयों तेजस्वी और तेज प्रताप को एक साथ देखा गया। लालू के आने से पहले ही एयरपोर्ट पर बड़ी संख्या में समर्थक पहुंच गए थे। लालू और राबड़ी का पार्टी नेताओं ने फूलों की माला पहनाकर स्वागत किया। इसके साथ ही राबड़ी आवास पर भी कार्यकर्ता मौजूद हैं।

#WATCH | Bihar: RJD leader Lalu Prasad Yadav arrives in Patna, welcomed by party workers. Sons and party leaders Tej Pratap Yadav and Tejashwi Yadav also present with him. pic.twitter.com/3JLjOIWsXk— ANI (@ANI) October 24, 2021

एयरपोर्ट से सीधे गए राबड़ी आवास

दिल्ली में बेटी मीसा के सरकारी आवास से पटना पहुंचे लालू प्रसाद के चेहरे पर मास्क एवं सिर पर हरी टोपी और गले में हरे रंग का गमछा था। पटना एयरपोर्ट से लालू सीधे 10, सर्कुलर रोड स्थित राबड़ी आवास के लिए निकले। इस दौरान बड़ी संख्या में समर्थक भी उनके साथ रहे। एयरपोर्ट से लेकर राबड़ी देवी के आवास तक गए। बड़ी संख्या में लोग लालू यादव जिंदाबाद का नारा लगाते रहे। लालू की एंट्री से पहले ही उनके आवास पर सुरक्षा भी बढ़ा दी गई थी। राबड़ी आवास पर एसडीआरएफ और बीएमपी के जवान तैनात कर दिए गए थे। वहीं तेजप्रताप यादव ने भी अपने आवास को लालू के आने पर विशेषतौर पर सजाया है। उन्होंने घर के दरवाजे पर लिखा है, वेलकम माई फादर। इसके साथ ही गेट पर फूल और माला लगा दिया है। 

chat bot
आपका साथी