बीमार लालू ने ट्वीट कर कहा- नहीं डरुंगा, चाहे फांसी ही क्यों ना हो जाए

राजद अध्यक्ष लालू प्रसाद यादव आजकल बीमार हैं और रांची के रिम्स अस्पताल में भर्ती हैं। लालू के ट्विटर हैंडल से ट्वीट किया गया है जिसमें लिखा है सिद्धांतों से समझौता नहीं कर सकता...

By Kajal KumariEdited By: Publish:Wed, 21 Nov 2018 04:22 PM (IST) Updated:Thu, 22 Nov 2018 10:40 AM (IST)
बीमार लालू ने ट्वीट कर कहा- नहीं डरुंगा, चाहे फांसी ही क्यों ना हो जाए
बीमार लालू ने ट्वीट कर कहा- नहीं डरुंगा, चाहे फांसी ही क्यों ना हो जाए

पटना [जेएनएन]। बहुत दिनों बाद राजद अध्यक्ष लालू यादव के ट्विटर हैंडल से ट्वीट किया गया है। जिसमें विपक्षी पार्टियों पर तंज कसते हुए लिखा गया है कि-क्योंकि मैं इनके दुष्प्रचार,लालच, प्रतिशोध, प्रताड़ना और किसी प्रकार की ब्लैकमेलिंग से नहीं डरता। क्योंकि इनकी जातिवादी, नफ़रतवादी, संविधान व इंसान विरोधी ज़हरीली राजनीति का सबसे मुखर विरोधी हूँ। सिद्धांतो से समझौता नहीं कर सकता चाहे क्यों ना फांसी हो जाए।

बता दें कि अपने भाषणों से लोगों के छक्के छुड़ाने वाले लालू प्रसाद यादव इस समय रांची स्थित रिम्स के पेईंगवार्ड में भर्ती हैं। उनका शुगर लेवल काफी बढ़ गया था जिसमें रविवार को मामूली सुधार हुआ था। डॉक्टरों ने उन्हें खानपान में विशेष सावधानी बरतने की सलाह दी है। उनके खाने में से मछली, मटन को बंद कर केवल अंडा का सफेद भाग एवं झिंगा मछली खाने को कहा गया है। 

चारा घोटाला मामले में सजा काट रहे लालू को अब आईआरसीटीसी घोटाला मामले में कोर्ट में 20 दिसंबर को पेश होने को कहा गया है। लालू यादव को सोमवार को दिल्ली की पटियाला कोर्ट में वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग के जरिए पेश होना था। लेकिन, अस्वस्थता के कारण वो पेश नहीं हो सके। 

chat bot
आपका साथी