CoronaVirus: कोरोना को हराने के लिए लालू-राबड़ी ने बताया ये फॉर्मूला, जानिए क्या कहा

राजद सुप्रीमो लालू प्रसाद यादव और राबड़ी देवी ने ट्वीट कर कोरोना को हराने का फार्मूला बताया है। उन्होंने ट्वीट कर लोगों को बताया कि कैसे कोरोना के खिलाफ जंग जीत सकते हैं।

By Kajal KumariEdited By: Publish:Tue, 07 Apr 2020 06:33 PM (IST) Updated:Wed, 08 Apr 2020 02:00 PM (IST)
CoronaVirus: कोरोना को हराने के लिए लालू-राबड़ी ने बताया ये फॉर्मूला, जानिए क्या कहा
CoronaVirus: कोरोना को हराने के लिए लालू-राबड़ी ने बताया ये फॉर्मूला, जानिए क्या कहा

पटना, जेएनएन। कोरोना वायरस के संक्रमण को फैलने से रोकने के लिए बिहार सहित पूरे देश में लॉकडाउन चल रहा है। लॉकडाउन के दौरान पुलिस और प्रशासन लोगों को जागरूक कर रहे हैं कि वो इसका पालन करें यही कोरोना को हराने का एकमात्र इलाज है। इसके लिए प्रशासन की तरफ से सख्ती भी दिखाई जा रही है। बावजूद इसके कुछ लोग लॉकडाउन का उल्लंघन कर रहे हैं।

इस बीच राजद सुप्रीमो लालू प्रसाद यादव ने एक ट्वीट के जरिए कोरोना वायरस को हराने का एक बेहतर फार्मूला लोगों को सुझाया है और इस वायरस को हराने की अपील की है। उन्होंने लोगों से अपील करते हुए अपने ट्वीट में लिखा है कि कोरोना को हम आराम से हरा सकते हैं, घर में रहिए आराम करिए।

कोरोना को आप आराम से हरा सकते है।

घर में रहिए..............आराम करिए।

— Lalu Prasad Yadav (@laluprasadrjd) April 7, 2020

लालू के बाद उनकी पत्नी और बिहार की पूर्व मुख्यमंत्री राबड़ी देवी ने भी अपने ट्विटर हैंडल से ट्वीट किया है जिसमेंं उन्होेने भी कोरोना को भगाने का फार्मूला बताया है। राबड़ी देवी ने अपने ट्वीट में लिखा है कि हाथ धोते रहें, कोरोना अपनी जान से हाथ धो बैठेगा।

हाथ धोते रहे, कोरोना अपनी जान से हाथ धो बैठेगा। #Corona #Covid_19

— Rabri Devi (@RabriDeviRJD) April 7, 2020

गौरतलब है कि बिहार में भी कोरोना वायरस के मामले लगातार सामने आ रहे हैं और अगर ऐसे में लालू प्रसाद यादव जैसा बड़ा नेता लोगों से अपील करता है कि घरों में रहें और लॉकडाउन का पालन करें, तो उसका एक बड़ा असर होता है।

सिर्फ लालू प्रसाद यादव ही नहीं बल्कि उनके दोनों बेटे तेजस्वी यादव और तेज प्रताप यादव भी लगातार सोशल मीडिया पर एक्टिव हैं और कोरोना वायरस के मसले को लेकर काम कर रहे हैं। तेजस्वी और तेज प्रताप यादव लगातार सोशल मीडिया पर एक्टिव होकर बिहार के बाहर फंसे बिहारी मजदूरों की मदद कर रहे हैं और जिस राज्य में वो हैं, वहां की सरकार से गुहार लगा रहे हैं।

chat bot
आपका साथी