Bihar Politics: सैंया हमार...तेजस्‍वी यादव के पटना लौटते ही जोश में राजद कार्यकर्ता, लगाए पोस्‍टर

तेजस्‍वी के पटना लौटते ही राजद एक्टिव हो गया है। राजद कार्यालय के सामने बड़े पोस्‍टर लगाए गए हैं। इसमें महंगाई को लेकर केंद्र सरकार पर हमला किया गया है। इसमें विभिन्‍न सामग्री की बढ़ती कीमतों को दर्शाया गया है।

By Vyas ChandraEdited By: Publish:Thu, 24 Jun 2021 12:42 PM (IST) Updated:Thu, 24 Jun 2021 12:42 PM (IST)
Bihar Politics: सैंया हमार...तेजस्‍वी यादव के पटना लौटते ही जोश में राजद कार्यकर्ता, लगाए पोस्‍टर
पटना में राजद कार्यालय के सामने लगाया गया पोस्‍टर। जागरण

पटना, ऑनलाइन डेस्‍क। बिहार विधानसभा में नेता प्रतिपक्ष तेजस्‍वी यादव (RJD leader Tejashwi Yadav) के पटना लौटते की कार्यकर्ता सक्रिय हो गए हैं। राज्‍य से लेकर केंद्र सरकार तक पर निशाना साधा जाने लगा है। इस क्रम में महंगाई को लेकर केंद्र सरकार पर राजद ने सीधा हमला बोला है। राजद कार्यालय के सामने लगाए गए पोस्‍टर पर विभिन्‍न सामग्री की कीमतों को दर्शाया गया है। 

सैंया हमार कमाय जात है....

पोस्‍टर के ऊपर में लिखा है सैंया हमार कमाय जात है, महंगाई डाइन खाए जात है। इसके बाद सरसों तेल की कीमत 220 रुपये, रिफाइन 180 रुपये, अरहर दाल 120 रुपये समेत विभिन्‍न सामग्री की कीमतें दर्शायी गई हैं। पेट्रोल की कीमत 106 एवं डीजल की कीमत 100 रुपये प्रति लीटर लिखी गई है। तस्‍वीर के बीच में बड़े अक्षर में महंगाई लिखा है। आगे लिखा है कि जब विपक्ष में होते हैं तो महगाई पर बड़ा सवाल उठाते हैं। जब सत्‍ता में आते हैं तो उसका जिम्‍मेदार विपक्ष को बताते हैं।

यह भी पढ़ें- Bihar Politics: क्‍या तेजस्‍वी व तेजप्रताप मानेंगे बिहार विधानसभा अध्‍यक्ष की अपील, सबकी टिकी है नजर

महंगाई से त्रस्‍त है जनता, कैसे तले पकौड़ा भी 

पोस्‍टर लगाने वाले राजद के नेता जेमर कुमार यादव ने कहा कि केंद्र सरकार विकास की बात करती है। लेकिन कहां विकास है। इतिहास में पहली बार ऐसा हुआ कि पेट्रोल से महंगा डीजल हो गया है। देश के 35 फीसद लोग प्रतिदिन भूखे पेट सोते हैं। ऐसे में विकास का मतलब क्‍या है। यह तो दुर्भाग्‍यपूर्ण स्थिति है।  मोदी जी कहते हैं कि पकौड़े तलो लेकिन आज तो युवा वह भी नहीं कर सकता क्‍योंकि तेल की कीमत दो सौ के पार हो गई है। बता दें कि राज्‍य में पोस्‍टर वार कोई नया नहीं है। विभिन्‍न माैके पर राजद, जदयू की ओर से पोस्‍टर लगाकर एक-दूसरे पर हमला किया जाता है। अब देखना है कि राजद के इस पोस्‍टर के जवाब में सत्‍ताधारी दल की ओर से क्‍या किया जाता है। 

chat bot
आपका साथी