अपराधियों से परेशान RJD MLA ने दी आत्‍मदाह की धमकी, पहले छेड़खानी में बहन की हो चुकी हत्‍या

बिहार में एक आरजेडी विधायक लंबे समय से अपराधियों से परेशान हैं। ताजा मामला घर के पास गोलीबारी व 10 लाख रुपये की रंगदारी की मांग का है। पूरा मामला जानिए इस खबर में।

By Amit AlokEdited By: Publish:Tue, 17 Sep 2019 01:14 PM (IST) Updated:Wed, 18 Sep 2019 11:01 PM (IST)
अपराधियों से परेशान RJD MLA ने दी आत्‍मदाह की धमकी, पहले छेड़खानी में बहन की हो चुकी हत्‍या
अपराधियों से परेशान RJD MLA ने दी आत्‍मदाह की धमकी, पहले छेड़खानी में बहन की हो चुकी हत्‍या

पटना [जेएनएन]। बिहार में अपराधियों से त्रस्‍त राष्‍ट्रीय जनता दल (आरजेडी) विधायक सरोज यादव ने पुलिस के रवैये से परेशान होकर मुख्‍यमंत्री आवास के सामने आमरण अनशन व आत्‍मदाह की धमकी दी है। विधायक के भोजपुर जिला स्थित गांव बड़हरा के केशोपुर स्थित आवास के पास अपराधियों ने पहले गोलीबारी की, फिर दो दिनों बाद मोबाइल पर 10 लाख रुपये की रंगदारी मांगी और नहीं देने पर परिवार सहित बम से उड़ा देने की धमकी दी। विधायक के अनुसार, पुलिस इस मामले में कोई कार्रवाई नहीं कर रही है।

विदित हो कि विधायक के साथ ऐसी घटनाएं पहले भी होती रहीं हैं। तीन साल पहले उनकी बहन की छेड़खानी का विरोध करने पर हत्‍या तक की जा चुकी है।

भय में विधायक, पुलिस निष्क्रिय

विधायक सरोज यादव ने बताया कि गोलीबारी व रंगदरी की मांग के उपराेक्‍त दोनों मामलों में एफआइआर दर्ज करने के बावजूद पुलिस निष्क्रिय पड़ी है। विधायक ने अपने साथ पहले भी हो चुकी घटनाओं का जिक्र करते हुए कह कि उनका पूरा परिवार डरा हुआ है।

केवल अश्‍वासन दे रहे डीजीपी

विधायक ने कहा कि भोजपुर पुलिस के साथ-साथ राज्‍य के पुलिस महानिदेशक (डीजीपी) भी केवल आश्वासन दे रहे हैं। आरोपितों की जानकारी होने के बाद भी उन्‍हें गिरफ्तार नहीं किय जा रहा।

आत्‍मदाह की दी चेतावनी

उन्‍होंने कहा कि अगर घटना के आरोपितों की गिरफ्तारी नहीं की गई तो वे 19 सितंबर को पटना में मुख्‍यमंत्री आवास के सामने आमरण अनशन पर बैठ जाएंगे। इसके बाद आत्मदाह कर लेंगे।

नई नहीं हत्‍या व रंगदारी की धमकी

विधायक सरोज यादव को फोन पर हत्‍या व रंगदारी की धमकी नई नहीं है। बीते 2016 में भी उन्‍हें फोन पर ऐसी धमकी मिली थी। उस दौरान धमकी देने वाले ने खुद को मंत्री का भतीजा बताया था। साल 2016 में ही विधायक की बहन के साथ ऑटो में छेड़ाखानी तथा बाद में पिटाई के कारण मौत हो गई थी।

chat bot
आपका साथी