राजद विधायक बोले, लालू-तेजस्वी को नहीं जानता; मैं शहाबुद्दीन का समर्थक, हिना जहां- मैं वहां

राष्ट्रीय जनता दल (राजद) के पूर्व बाहुबली सांसद मो. शहाबुद्दीन मोत के बाद भी सुर्खियों में बने हैं। राजद विधायक ने पूर्व बाहुबली सांसद के लिए बड़ा बयान दिया है। रघुनाथपुर विधानसभा के विधायक हरिशंकर यादव का एक वीडियो इंटरनेट मीडिया में वायरल हो रहा है।

By Akshay PandeyEdited By: Publish:Sun, 09 May 2021 06:04 AM (IST) Updated:Sun, 09 May 2021 06:04 AM (IST)
राजद विधायक बोले, लालू-तेजस्वी को नहीं जानता; मैं शहाबुद्दीन का समर्थक, हिना जहां- मैं वहां
हिना शहाब व मो. शहाबुद्दीन। जागरण आर्काइव। -

जागरण टीम, सिवान: मौत के बाद भी राष्ट्रीय जनता दल (राजद) के पूर्व बाहुबली सांसद मो. शहाबुद्दीन सुर्खियों में हैं। दिल्ली में निधन के बाद उनकी पार्टी के किसी नेता के देश की राजधानी न जाने पर जहां विपक्षी पार्टियों ने घेरा तो अब राजद विधायक ने बड़ा बयान दिया है। रघुनाथपुर विधानसभा के विधायक हरिशंकर यादव का एक वीडियो इंटरनेट मीडिया में वायरल हो रहा है। 

शहाबुद्दीन ने मुझे विधायक बनाया

इस वीडियो में दावा किया जा रहा है कि विधायक हरिशंकर यादव यह कह रहे हैं कि मैं राजद और तेजस्वी को नहीं जानता, हिना शहाब को जानता हूं। वहीं जब विधायक से इस बारे में पूछा गया तो उन्होंने कहा कि मैं  मो. शहाबुद्दीन का समर्थक हूं। उन्होंने मुझे विधायक बनाया। उनके नहीं रहने का मुझे बहुत दुख है। अब हिना शहाब जहां रहेंगी मैं वहां रहूंगा। अगर वो राजद छोड़ कर जाती हैं तो वहां जहां जाएंगी मैं वहां उनके साथ रहूंगा। गौरतलब है कि राजद के प्रदेश उपाध्‍यक्ष और बिहार विधान परिषद के सभापति रह चुके सलीम परवजे ने शहाबुद्दीन और उनके परिवार की उपेक्षा का आरोप लगाकर पार्टी छोड़ दी थी। उन्‍होंने कहा था कि मो. शहाबुद्दीन उनके अच्‍छे मित्र और राजद के संस्‍थापक सदस्‍यों में से एक थे। सलीम परवजे ने कहा था कि शहाबुद्दीन के आखिरी दिनों में राजद उनके साथ खड़ी नहीं रही, इसलिए मैं पार्टी छोड़ रहा हूं। 

दिल्ली में हो गया था शहाबुद्दीन का निधन

सिवान से राजद के पूर्व सांसद मो. शहाबुद्दीन का एक मई को निधन हो गया था। दिल्‍ली के पंडित दीन दयाल उपाध्‍याय अस्‍पताल में इलाज के दौरान उन्होने दम तोड़ दिया था। शहाबुद्दीन दिल्‍ली की तिहाड़ जेल में उम्र कैद की सजा काट रहे थे। बता दें कि हिना शहाब अभी इद्दत नाम की एक रस्म निभा रही हैं। जिसके कारण अभी साढ़े तीन महीने तक किसी से नहीं मिलेंगी। 

chat bot
आपका साथी