वैशाली जिले के राजद विधायक से लोगों ने पूछा- आप पैसे क्‍यों मांग रहे, तो सामने आया बड़ा खेल

वैशाली जिले के महुआ से राजद विधायक के इंस्‍टाग्राम और फेसबुक अकाउंट से लोगों से रुपए मांगे जाने की जानकारी जब खुद विधायक को हुई तो वे भी चौंक गए। दरअसल विधायक ने इंटरनेट मीडिया के इन दोनों माध्‍यमों पर अब तक कोई आइडी बनाई ही नहीं है।

By Shubh Narayan PathakEdited By: Publish:Wed, 23 Jun 2021 06:56 PM (IST) Updated:Wed, 23 Jun 2021 06:56 PM (IST)
वैशाली जिले के राजद विधायक से लोगों ने पूछा- आप पैसे क्‍यों मांग रहे, तो सामने आया बड़ा खेल
महुआ के राजद विधायक मुकेश रौशन। साभार - ट्विटर अकाउंट

हाजीपुर, जागरण संवाददाता। वैशाली जिले के महुआ से राजद विधायक के इंस्‍टाग्राम और फेसबुक अकाउंट से लोगों से रुपए मांगे जाने की जानकारी जब खुद विधायक को हुई तो वे भी चौंक गए। दरअसल विधायक ने इंटरनेट मीडिया के इन दोनों माध्‍यमों पर अब तक कोई आइडी बनाई ही नहीं है। उनके नाम और तस्‍वीर के साथ किसी ने इंस्टाग्राम तथा फेसबुक पर फर्जी आइडी बना रखी है। इन दोनों आइडी के जरिये लोगों से रुपये की मांग की जा रही है। इस संबंध में राजद के महुआ विधायक डॉ. मुकेश कुमार रौशन ने हाजीपुर सदर थाने में अज्ञात साइबर ठगों के विरुद्ध प्राथमिकी दर्ज कराई है। बहरहाल पुलिस मामले की जांच में जुट गई है।

ट्विटर पर सक्रिय रहते हैं राजद विधायक

राजद विधायक ने पुलिस को बताया है कि फेसबुक और इंस्‍टाग्राम पर उनकी कोई आइडी नहीं है। लेकिन उनकी फर्जी आइडी बनाकर उनके परिचितों से रुपए मांगे जा रहे हैं। पुलिस अब ये पता लगाने की कोशिश में है कि विधायक की फेक आइडी आखिर किसने बनाई है। आपको बता दें कि राजद विधायक ट्विटर पर खासे सक्रिय दिखते हैं। इस इंटरनेट माध्‍यम पर विधायक के नाम का वेरिफाइड अकाउंट है। इस अकाउंट के करीब पांच हजार फॉलोअर्स हैं, जबकि 143 लोगों को फॉलो किया जाता है।

विधायक ने लिया किसानों के नुकसान का जायजा

विधायक डॉ. मुकेश रौशन के नेतृत्व में राजद नेताओं की टीम ने प्रखंड के विभिन्न पंचायतों का दौरा कर लगातार हो रही बारिश के कारण किसानों के फसल की हुई क्षति का जायजा लिया। इस दौरान भान बोरहा, बहसी सैदपुर, बसंतपुर एवं गराहीं पंचायत के विभिन्न गांव का दौरा कर जायजा लिया गया। उन्होंने बताया कि लगातार बारिश के कारण किसानों के फसलों का व्यापक नुकसान हुआ है। विभिन्न स्थानों पर जल जमाव के कारण लोगों का जनजीवन प्रभावित है। उन्होंने बताया कि इस मामले में सरकार से मुआवजा की मांग की जाएगी।

chat bot
आपका साथी