कोरोना काल में तेजस्‍वी यादव का PM नरेंद्र मोदी पर हमला, पूछा- कहां है बिहार का बेटा? Watch VIDEO

Bihar Politics तेजस्‍वी ने कहा कि विधायकों का पूरा फंड सरकार ले रही है। कोरोना मरीजों के हित में इसे खर्च करने पर राजद को एतराज नहीं है लेकिन इसका हिसाब सभी को मिलना चाहिए। यहां देखें उनका पूरा वीडियो

By Shubh Narayan PathakEdited By: Publish:Mon, 17 May 2021 10:20 AM (IST) Updated:Mon, 17 May 2021 01:04 PM (IST)
कोरोना काल में तेजस्‍वी यादव का PM नरेंद्र मोदी पर हमला, पूछा- कहां है बिहार का बेटा? Watch VIDEO
बिहार विधानसभा में प्रतिपक्ष के नेता तेजस्‍वी यादव एवं प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी। फाइल फोटो

पटना, ऑनलाइन डेस्‍क। Bihar Politics: आपदा काल में बिहार से गायब रहने का जवाब देने आए तेजस्‍वी ने बिहार सरकार पर जोरदार हमला किया। उन्‍होंने कहा कि अगर मुख्‍यमंत्री नीतीश कुमार से बिहार नहीं संभल रहा तो वे गद्दी छोड़ दें। वैसे भी जनता ने जनादेश राजद को दिया था। उन्‍होंने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर हमला करते हुए कहा कि वे खुद को बिहार का बेटा बताते हैं। वे आजकल कहां हैं? तेजस्‍वी ने कोरोना काल में खुद के बिहार में नहीं होने की वजह भी बताई। उन्‍होंने बिहार सरकार और मुख्‍यमंत्री नीतीश कुमार पर कोरोना की स्थिति संभालने में लापरवाही का आरोप लगाया। तेजस्‍वी ने कहा कि कुछ लोग उनके खिलाफ भ्रम फैलाने में जुटे हैं। सरकार उन पर लगातार मुकदमे कर रही है। यहां आप उनका पूरा वीडियो देख सकेंगे।

बोले- बीमार पिता के साथ दिल्‍ली में हैं

तेजस्‍वी यादव ने कहा कि वे अपने बीमार पिता के साथ फिलहाल दिल्‍ली में हैं। उनके पिता लालू प्रसाद यादव की तबीयत अभी ठीक नहीं है। डॉक्‍टरों की सलाह के मुताबिक उनका इलाज किया जा रहा है। अभी उन्‍हें पटना लाया जाना संभव नहीं है। हालांकि राजद के राष्‍ट्रीय अध्‍यक्ष ने वीसी में राजद नेताओं से बातचीत की है। बावजूद उन्‍हें अभी बेहतर इलाज की जरूरत है। इसलिए ही परिवार के कई सदस्‍य भी दिल्‍ली में ही रह रहे हैं।

कोरोना से निपटने में फेल होने का लगाया आरोप

उन्‍होंने बिहार सरकार पर कोरोना से निपटने में फेल होने का आरोप लगाया। कहा कि सरकार मदद करने वालों पर मुकदमे कर रही है। उन पर ही उल्‍टे कोरोना फैलाने का आरोप लगा रही है। उन्‍होंने बिहार के बक्‍सर से भाजपा के सांसद और केंद्रीय स्‍वास्‍थ्‍य राज्‍य मंत्री अश्विनी चौबे पर ठगी करने का आरोप दोहराया। तेजस्‍वी ने कहा कि भाजपा और जदयू के विधायक-सांसद इस आपदा की घड़ी में नजर नहीं आ रहे हैं।

विधायक फंड के इस्‍तेमाल पर भी उठाया सवाल

तेजस्‍वी ने कहा कि विधायकों का पूरा फंड सरकार ले रही है। कोरोना मरीजों के हित में इसे खर्च करने पर राजद को एतराज नहीं है, लेकिन इसका हिसाब सभी को मिलना चाहिए। सरकार को पिछले साल विधायक फंड से लिए गए पैसों और मुख्‍यमंत्री राहत कोष के अलावा पीएम केयर फंड से मिले पैसों का भी हिसाब देना चाहिए। तेजस्‍वी के फेसबुक लाइव का वीडियो देखने के लिए यहां क्लिक करें।

chat bot
आपका साथी