Bihar: CM नीतीश के साथ दिखे RJD के शिवानंद तिवारी व श्‍याम रजक तो लोगों ने पूछा क्‍या खिचड़ी पक रही?

तस्‍वीर में शिवानंद के अलावा सीएम नीतीश कांग्रेस के नेता रामजतन सिन्‍हा पूर्व मंत्री मिथिलेश सिंह और राजद के नेता श्‍याम रजक भी दिखाई दे रहे हैं। तस्‍वीर में दिख रहा है कि शिवानंद कुछ बोल रहे हैं और मुख्‍यमंत्री सहित सभी लोग गौर से सुन रहे हैं।

By Shubh Narayan PathakEdited By: Publish:Sat, 17 Apr 2021 09:49 AM (IST) Updated:Sat, 17 Apr 2021 09:49 AM (IST)
Bihar: CM नीतीश के साथ दिखे RJD के शिवानंद तिवारी व श्‍याम रजक तो लोगों ने पूछा क्‍या खिचड़ी पक रही?
शिवानंद तिवारी, नीतीश कुमार, रामजतन सिन्‍हा, मिथिलेश कुमार सिंह और श्‍याम रजक (बाएं से दाएं)। तस्‍वीर साभार- शिवानंद तिवारी

पटना, ऑनलाइन डेस्‍क। Bihar Politics: राष्‍ट्रीय जनता दल के वरिष्‍ठ नेता और कभी मुख्‍यमंत्री नीतीश कुमार के महत्‍वपूर्ण सहयोगी रहे शिवानंद तिवारी ने छठ का प्रसाद ग्रहण करते एक तस्‍वीर फेसबुक पर साझा की तो लोग तरह-तरह के कयास लगाने लगे। इस तस्‍वीर में शिवानंद के अलावा सीएम नीतीश, कांग्रेस के नेता रामजतन सिन्‍हा, पूर्व मंत्री मिथिलेश सिंह और राजद के नेता श्‍याम रजक भी दिखाई दे रहे हैं। तस्‍वीर में दिख रहा है कि शिवानंद कुछ बोल रहे हैं और मुख्‍यमंत्री सहित सभी लोग उनकी बात को गौर से सुन रहे हैं। शिवानंद ने तस्‍वीर के नीचे कैप्‍शन में सभी का परिचय दिया है और बताया है कि यह तस्‍वीर पूर्व मंत्री मिथिलेश सिंह के घर पर ली गई है।

तस्‍वीर शेयर करने का मकसद नहीं समझ पाए कई लोग

वरिष्‍ठ राजद नेता के यह तस्‍वीर शेयर करने का मतलब कई लोग नहीं समझ पाए। कुछ लोगों को लगा कि वे शायद फिर से नीतीश कुमार की पार्टी जदयू में जाने की तैयारी कर रहे हैं। कुछ लोगों ने पूछा कि क्‍या यह आज की तस्‍वीर है तो तिवारी ने बताया कि यह पुरानी तस्‍वीर है। हालांकि फेसबुक पोस्‍ट में इस बात को उन्‍होंने छिपाए रखा। एक यूजर ने लिखा कि - गुजरा हुआ जमाना आता नहीं दोबारा। एक यूजर ने लिखा कि - इस फोटो को शेयर करने का आशय क्‍या है?

एक यूजर ने लिखा- आपने उनके साथ खूब प्रसाद खाया है

एक फेसबुक यूजर ने शिवानंद को संबोधित करते हुए उनकी पोस्‍ट पर लिखा कि बाबा आप तो नीतीश कुमार के साथ बहुत प्रसाद खाए हैं। फिर से कुछ गुरु ज्ञान दीजिए। मनीष नाम के युवक ने पूछा - क्‍या खिचड़ी पक रहा है बाबा? एक यूजर ने लिखा कि चैती छठ तो दो दिन बाद है, आपने दो दिन पहले ही प्रसाद कैसे खा लिया? दरअसल राजद नेता ने यह तस्‍वीर गुरुवार को फेसबुक पर पोस्‍ट की थी।

chat bot
आपका साथी