RJD नेता रघुवंश प्रसाद सिंह की मांझी-कुशवाहा को दो टूक, तेजस्वी यादव ही सीएम चेहरा हैं और रहेंगे

राजद के वरिष्ठ नेता रघुवंश प्रसाद सिंह ने जीतनराम मांझी और उपेंद्र कुशवाहा को नसीहत देते हुए कहा है कि भ्रम ना पालिए तेजस्वी ही महागठबंधन की तरफ से सीएम का चेहरा हैं औऱ रहेंगे।

By Kajal KumariEdited By: Publish:Sat, 30 May 2020 03:25 PM (IST) Updated:Sun, 31 May 2020 09:44 AM (IST)
RJD नेता रघुवंश प्रसाद सिंह की मांझी-कुशवाहा को दो टूक, तेजस्वी यादव ही सीएम चेहरा हैं और रहेंगे
RJD नेता रघुवंश प्रसाद सिंह की मांझी-कुशवाहा को दो टूक, तेजस्वी यादव ही सीएम चेहरा हैं और रहेंगे

 पटना, जेएनएन। राजद सुप्रीमो के संकटमोचक कहे जाने वाले पार्टी के नेता रघुवंश प्रसाद सिंह ने महागठबंधन के अपने सहयोगियों को दो टूक कह दिया है कि बिहार में महागठबंधन का चेहरा तेजस्वी यादव ही हैं और आगे भी रहेंगे। अब जिसको जो करना हो कर ले। रघुवंश प्रसाद सिंह ने ये संदेश जीतनराम मांझी और उपेंद्र कुशवाहा को दिया है जो तेजस्वी को अपना नेता मानने को तैयार नहीं हैं।

रघुवंश प्रसाद सिंह ने महागठबंधन के सहयोगी जीतनराम मांझी और उपेंद्र कुशवाहा को नसीहत देते हुए कहा है कि अापलोग आपस में बयानबाजी करने के बजाए हमारे साथ बीजेपी से लड़ने की रणनीति बनाएं। अब ये सोचने का वक्त नहीं क्योंकि महागठबंधन के चेहरा तेजस्वी ही हैं और रहेंगे, इसको लेकर आपलोगों को कंफ्यूजन क्यों है? रघुवंश प्रसाद ने ये भी कहा कि राजद के भीतर तेजस्वी को मुख्यमंत्री बनाने पर 5-5 बार प्रस्ताव पारित हो चुका है।

रघुवंश प्रसाद सिंह ने पूर्व मुख्यमंत्री जीतनराम मांझी और उपेंद्र कुशवाहा पर बड़ा आरोप लगाते हुए कहा है कि केवल चुनाव में अपनी सीटों को बढ़ाने के लिए ये नेता कुछ-कुछ बयानबाजी करते रहते हैं। जब जनता ने तय कर लिया है कि तेजस्वी यादव को बिहार का अगला मुख्यमंत्री बनाना है, तो फिर भ्रम कैसा?

उन्होंने कहा कि वैसे भी नेता वही होता है जिसके पास वोट होता जो तेजस्वी के पास है। केवल चेहरा देखकर नेता नहीं चुना जाता है। इस दौरान रघुवंश प्रसाद ने इशारों- इशारों में जीतनराम मांझी और उपेंद्र कुशवाहा को ये भी बता दिया कि अगर वो मुख्यमंत्री का ख्वाब देख रहे हैं तो उसे छोड़ दें क्योंकि उनके पास जनता का वोट नहीं है।

बता दें कि जीतनराम मांझी ने तेजस्वी पर यह आरोप लगाया है कि वो जाति और अपनी राजनीति देखकर ही आंदोलन किया करते हैं। 

रघुवंश प्रसाद सिंह ने गोपालगंज ट्रिपल मर्डर मामले को लेकर राबड़ी आवास के बाहर जिस तरह का हंगामा हुआ उसे भी सही नहीं ठहराया। लेकिन इस मामले पर जब जीतनराम मांझी और उपेंद्र कुशवाहा ने टांग अडाई तो उ्न्हें भी जवाब दे दिया।  

chat bot
आपका साथी