RJD के Ex MLA का दिखा हथियार प्रेम, सोशल मीडिया पर वायरल हुई तस्वीर

राजद के पूर्व विधायक और पूर्व सांसद प्रभुनाथ सिंह के बेटे रणधीर सिंह का हथियार प्रेम सरेआम दिख रहा है। सोशल मीडिया पर उनकी हथियार के साथ तस्वीरें वायरल हो रही हैं।

By Kajal KumariEdited By: Publish:Thu, 19 Sep 2019 11:23 AM (IST) Updated:Thu, 19 Sep 2019 10:11 PM (IST)
RJD के Ex MLA का दिखा हथियार प्रेम, सोशल मीडिया पर वायरल हुई तस्वीर
RJD के Ex MLA का दिखा हथियार प्रेम, सोशल मीडिया पर वायरल हुई तस्वीर

सारण, जेएनएन। बिहार मेें राजद के एक पूर्व विधायक के हथियार प्रेम की एक तस्वीर बड़ी तेजी से सोशल मीडिया में वायरल हो रही है। ये तस्वीर है छपरा से राजद के पूर्व विधायक और राजद के ही पूर्व सांसद प्रभुनाथ सिंह के बेटे रणधीर सिंह की। तस्वीर में उनका हथियार दिख रहा है, जो सोशल मीडिया में चर्चा का विषय बनी हुई है। रणधीर सिंह विश्वकर्मा पूजा पर हथियारों की पूजा करते दिख रहे हैं। तस्वीरों में डेढ़ दर्जन से अधिक हथियार हैं और साथ ही कई लग्जरी गाड़ियां भी दिख रही हैं।

तस्वीर विश्वकर्मा पूजा के दिन की बतायी जा रही है। तस्वीर में दिख रहा है कि सारे हथियार उनके सामने एक चौकी पर रखे गए हैं, जहां पूजन सामग्री भी दिख रही है। विश्वकर्मा पूजा पर इतनी संख्या में हथियार की पूजा करना अपने आप में अलग-सी है और ऐसी पूजा की सोशल मीडिया में काफी चर्चा हो रही है।

कहा जा रहा है कि प्रभुनाथ सिंह के परिवार के पास 20 से अधिक लाइसेंसी हथियार है जिनकी पूजा हर साल विश्वकर्मा पूजा के अवसर पर विधिवत रूप से की जाती है। उनके परिवार में यह परंपरा रणधीर सिंह के पिता और पूर्व सांसद प्रभुनाथ सिंह ने शुरू की थी लेकिन यह पहला मौका है जब हथियारों की तस्वीर वायरल हो रही है।

खास बात ये है कि इन तस्वीरों में सेमी ऑटोमेटिक राइफल और कार्बाईन जैसे हथियार भी हैं। इसके साथ ही तस्वीरों में काफी संख्या में रायफल, बंदूक, पिस्टल और रिवॉल्वर भी दिखाई दे रहे हैं। 

वायरल हो रही तस्वीर के बारे में पूछने पर रणधीर सिंह ने बताया कि यह तस्वीर काफी पुरानी है, जिसे किसी समर्थक ने सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया है। 

बता दें कि है कि रणधीर सिंह इलाके के बाहुबली नेता प्रभुनाथ सिंह के पुत्र हैं जो छपरा से विधायक भी रह चुके हैं। इस बार के लोकसभा चुनाव में महाराजगंज सीट से उनको भाजपा प्रत्याशी जनार्दन सिंह सिग्रीवाल से हार का सामना करना पड़ा था। रणधीर सिंह के पिता पूर्व सांसद प्रभुनाथ सिंह फिलहाल हत्या से जुड़े एक मामले में जेल में बंद हैं।

chat bot
आपका साथी