पटना के दो कारोबारियों को ढूंढ़ते-ढूंढ़ते हारी पुलिस, अब कह रही, खुद लौटेंगे दोनों भाई

राइस मिलर भाइयों के नौबतपुर से लापता हुए 40 से अधिक दिन गुजर चुके हैं। एसआइटी अभी तक दोनों भाईयों को सकुशल बरामद नहीं कर सकी है। शुरुआती दौर में जांच में तेजी दिखाने वाली एसआइटी अब थक हारकर उनके खुद ही लौट आने का इंतजार कर रही है।

By Akshay PandeyEdited By: Publish:Thu, 21 Jan 2021 11:42 AM (IST) Updated:Thu, 21 Jan 2021 11:42 AM (IST)
पटना के दो कारोबारियों को ढूंढ़ते-ढूंढ़ते हारी पुलिस, अब कह रही, खुद लौटेंगे दोनों भाई
अपहृत चावल कारोबारी राकेश कुमार गुप्ता व अमित कुमार गुप्ता। जागरण आर्काइव।

जागरण संवाददाता, पटना : जमाल रोड के रहने वाले राइस मिलर भाइयों राकेश कुमार और अमित गुप्ता के नौबतपुर से रहस्यमय ढंग से लापता हुए 40 से अधिक दिन गुजर चुके हैं। एसआइटी अभी तक दोनों भाईयों को सकुशल बरामद नहीं कर सकी है। शुरुआती दौर में जांच में तेजी दिखाने वाली एसआइटी अब थक हारकर उनके खुद ही लौट आने का इंतजार कर रही है। आठ दिसंबर से दोनों भाई नौबतपुर से लापता है। दोनों की तलाश में सिटी एसपी के नेतृत्व में एसआइटी भी गठित की गई थी। 

एसआइटी जहां से दोनों कारोबारी के लापता होने की बात सामने आई, उस क्षेत्र के दर्जन भर सीसी कैमरा को पुलिस खंगाली। इस दौरान एक संदिग्ध सफारी देखे जाने की बात सामने आई। एसआइटी संदिग्ध सफारी के चालक से लेकर मालिक से भी पूछताछ की। पुलिस की एक टीम औरंगाबाद भी गई और वहां कुछ जगहों पर फुटेज खंगाला, लेकिन ऐसा पुख्ता सबूत नहीं मिले। वारदात के बाद से दोनों का मोबाइल भी बंद है। पुलिस इस मामले में दो दर्जन से अधिक लोगों से पूछताछ भी कर चुकी है और कई को हिरासत में भी लिया था। बावजूद कोई अहम सुराग नहीं मिला, जिससे की एसआइटी सही दिशा में चल सके। पुलिस सूत्रों की मानें तो एसआइटी यह भी मान रही है कि दोनों भाई खुद ही लौट आ सकते हैं। फिलहाल एसआइटी दोनों भाइयों की तलाश में इधर उधर घूम रही है। 

chat bot
आपका साथी